IBPS RRB Officers Scale 1 Prelims 2017: रिजल्ट 10 अक्टूबर को हो सकते हैं घोषित

इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) जल्द ही RRB-VI के स्केल 1 ऑफिसर्स के प्रीलिम्स परिणाम की घोषणा कर सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रिजल्ट की घोषणा 10 अक्टूबर 2017 को होने की संभावना है।

Update: 2017-10-04 13:04 GMT

नई दिल्ली: इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) जल्द ही RRB-VI के स्केल 1 ऑफिसर्स के प्रीलिम्स परिणाम की घोषणा कर सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रिजल्ट की घोषणा 10 अक्टूबर 2017 को होने की संभावना है।

बता दें, इससे पहले भी स्केल 1 ऑफिसर्स प्रीलिम्स के परिणाम की तिथि को लेकर खबरें आई थीं। पहले 5 अक्टूबर को नतीजों की घोषणा होने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर तारीख की पुष्टि होने की कोई खबर नहीं हैं।

होंगी 15,000 से ज्यादा भर्तियां

गौरतलब है कि स्केल 1 की भर्ती के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 9, 10, 16 और 17 सितंबर को कराया गया था। प्रीलिम्स के बाद मेन परीक्षा और फिर इंटरव्यू होगा। बता दें, आईबीपीएस ने 15,000 से अधिक भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था।

सेलेक्शन प्रॉसेस

CWE RRB-VI के तहत भर्ती 3 स्टेज प्रॉसेस (टेस्ट और इंटरव्यू) के माध्यम से होती है। प्रीलिम्स परीक्षा क्वॉलिफाई करने वाले कैंडिडेट्स मेन एग्जाम देंगे। मेन परीक्षा 5 नवंबर 2017 को होगी। इसके अलावा स्केल II और III के लिए परीक्षा का आयोजन भी नवंबर महीने में होगा। इसके बाद मेन परीक्षा में पास होने वाले कैंडिडेट्स इंटरव्यू के लिए सेलेक्ट होंगे।

खबरों के अनुसार, इंटरव्यू राउंड आगामी दिसंबर महीने में होने का अनुमान है। फिलहास, स्केल 1 ऑफिसर्स के रिजल्ट की घोषणा अक्टूबर महीने के दूसरे हफ्ते में घोषित होने की संभावना है।

Tags:    

Similar News