City Montessori School: सीएमएस में अंतरराष्ट्रीय एनयवायरमेंट प्रतियोगिता संपन्न, सानवी मिश्रा और जाह्नवी सिंह ने जीता थर्ड प्राइज

City Montessori School: सिटी मॉन्टेसरी स्कूल (सीएमएस) की ओर से आयोजित चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय ओलंपियाड प्रतियोगिता गुरुवार को सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गई। ट्री ऑफ विजडम (एलोक्यूशन) प्रतियोगिता में सीएमएस की छठवीं क्लास की स्टूडेंट्स सानवी मिश्रा और जाह्नवी सिंह को थर्ड प्राइज मिला।

Update: 2023-12-16 11:07 GMT

सीएमएस में अंतरराष्ट्रीय एनयवायरमेंट प्रतियोगिता संपन्न, सानवी मिश्रा और जाह्नवी सिंह ने जीता थर्ड प्राइज: Photo- Newstrack

Lucknow News: सिटी मॉन्टेसरी स्कूल (सीएमएस) की ओर से आयोजित चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय ओलंपियाड प्रतियोगिता गुरुवार को सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गई। अंतरराष्ट्रीय​​​​​​​ एनवायरमेंट प्रतियोगिता गोमती नगर ब्रांच में आयोजित हुई थी। इसमें देश -विदेश के कई स्टूडेंट्स ने भाग लिया।


सानवी मिश्रा और जाह्नवी सिंह को मिला थर्ड प्राइज

शुक्रवार को विजेताओं के नाम का एलान किया गया। ट्री ऑफ विजडम (एलोक्यूशन) प्रतियोगिता में सीएमएस की छठवीं क्लास की स्टूडेंट्स सानवी मिश्रा और जाह्नवी सिंह ने शहर के नाम रोशन किया है । सानवी मिश्रा और जाह्नवी सिंह को थर्ड प्राइज मिला है। 


सफलता का श्रेय टीचर्स और पैरेंट्स को

इसके लिए स्कूल की सीनियर प्रिंसिपल जय श्रीकृष्ण और मेंटर जूही सक्सेना ने उन्हें बधाई दी। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की। वहीं सानवी ने अवार्ड मिलने खुशी जाहिर की। उसने अपनी सफलता का श्रेय टीचर्स और अपने पैरेंट्स को दिया।

Tags:    

Similar News