JSSC EXAM 2023: JSSC ने झाखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा तिथि की जारी, जानें किस दिन होगा एग्जाम

JSSC EXAM 2023: JSSC द्वारा जारी इस परीक्षा के लिए 2023 में आवेदन हुए थे अब आगामी सितम्बर में इस एग्जाम का आयोजन किया जाना है

Written By :  Garima Shukla
Update: 2024-08-15 12:31 GMT

 JSSC EXAM UPDATE: झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (JSSC) की ओर से झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा तिथियां जारी कर दी गयी हैं। तिथि का अनाउंसमेंट झारखंड JSSC की वेबसाइट पर दी गयी है। जिन भी कैंडिडेट्स ने योग्यता परीक्षा हेतु आवेदन किया था वे ध्यान दें कि परीक्षा का आयोजन 21 एवं 22 सितंबर 2024 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा।

परीक्षा से कुछ दिन पूर्व जारी होंगे एडमिट कार्ड

परीक्षा से संबंधित प्रवेश पत्र परीक्षा से कुछ दिन पूर्व उपलब्ध किये जाएंगे। एडमिट कार्ड ऑनलाइन माध्यम से JSSC की वेबसाइट jssc.nic.in पर जारी किये जाएंगे I अभ्यर्थी LOG IN क्रेडेंशियल द्वारा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। परीक्षा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

इन स्टेप्स से डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड

ऑफिशियल वेबसाइट jssc.nic.in पर विजिट करना होगा। उसके बाद वेबसाइट के होम पेज पर दिए गए विकल्प Admit Card पर क्लिक करना होगा। इसके बाद एडमिट कार्ड से संबंधित नए पेज पर LOGIN विवरण दर्ज करके सबमिट करना होगा ।  प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा कैंडिडेट दिए गए प्रवेश पत्र के लेआउट को वहां से डाउनलोड कर सकेंगे।

इन बातों का रखें ध्यान

अभ्यर्थी को एडमिट कार्ड के साथ एक वैलिड पहचान पत्र ले जाना जरूरी है, बिना वैद्य डाक्यूमेंट्स के परीक्षा केंद्र पर प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी। इस योग्यता परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 20 जून से 3 अगस्त 2023 तक पूरी की गई थी। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 2017 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

Tags:    

Similar News