टेलीकम्युनिकेशन कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड कंपनी में असिस्टेंट इंजीनियर के 28 पदों निकली वैकेंसी

आवेदन शुल्क: सामान्य/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये। एससी/एसटी उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कर सकते हैं। डीडी टेलिकम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड के पक्ष में दिल्ली में देय होगा।

Update: 2019-04-06 10:21 GMT
रोजगार सूचना

लखनऊ: टेलिकम्युनिकेशन कंसल्टेंट्स इडिया लिमिटेड, नई दिल्ली ने जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट इंजीनियर के 28 पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 18 अप्रैल 2019 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आवेदन को प्रिंटआउट डाक के माध्यम से 22 अप्रैल 2019 तक तय पते पर भेजना होगा।

असिस्टेंट, पद: 06

शैक्षिक योग्यता: मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी अथवा संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र में कम से कम दो वर्ष का कार्यानुभव प्राप्त हो।

ये भी पढ़ें— गेहूं के ठूंठ में लगाई गई आग, 30 गांवों के खेतों में फैली- तीन की मौत, 25 झुलसे

जूनियर इंजीनियर-II (टेलिकॉम/आईटी), पद: 08

शैक्षिक योग्यता: मान्यता प्राप्त संस्थान से एमसीए अथवा इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स/ईसीई/सीएसई/आईटी/टेलिकॉम में डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए। इसके साथ ही टेलिकॉम/आईटी से संबंधित क्षेत्र में कम से कम दो वर्ष का कार्यानुभव होना चाहिए।

जूनियर इंजीनियर-II (सिविल), पद : 10

शैक्षिक योग्यता: मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए। इसके साथ ही संबंधित कार्यक्षेत्र में दो वर्ष का अनुभव प्राप्त होना चाहिए।

आयु सीमा (उपरोक्त तीनों पद): अधिकतम 35 वर्ष।

असिस्टेंट इंजीनियर (टेलिकॉम/आईटी), पद: 02

शैक्षिक योग्यता: एमसीए अथवा इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स/ईसीई/सीएसई/आईटी/टेलिकॉम में डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए। इसके साथ ही टेलिकॉम/आईटी से संबंधित क्षेत्र में कम से कम छह वर्ष का कार्यानुभव होना चाहिए।

ये भी पढ़ें— FSSAI में असिस्टेंट डायरेक्टर PA, टेक्निकल ऑफिसर समेत 275 पदों पर भर्ती

असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल), पद : 02

शैक्षिक योग्यता: सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के साथ संबंधित क्षेत्र में कम से कम छह वर्ष का कार्यानुभव होना चाहिए।

आयु सीमा (उपरोक्त दोनों पद): अधिकतम 40 वर्ष।

चयन प्रक्रिया: योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क: सामान्य/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये। एससी/एसटी उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कर सकते हैं। डीडी टेलिकम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड के पक्ष में दिल्ली में देय होगा।

ये भी पढ़ें— इस बैंक में निकली 100 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

यहां भेजें आवेदन का प्रिंटआउट:

द ग्रुप जनरल मैनेजर (एचआरडी), टेलिकम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड, टीसीआईएल भवन, ग्रेटर कैलाश-I, नई दिल्ली-110048

वेबसाइट: www.tcil-india.com

Tags:    

Similar News