UPSC EPFO Results: UPSC EPFO /AO लेखा अधिकारी का रिजल्ट हुआ जारी, यहां से चेक कर सकते हैं नतीजे

UPSC EPFO Results: इस परीक्षा में चयनित कैंडिडेट्स आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर जाकर अपने परिणाम चेक कर सकते हैं .

Written By :  Garima Shukla
Update: 2024-08-13 08:50 GMT

UPSC EPFO LEKHA ADHIKARI RESULT 2024: संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा ईपीएफओ प्रवर्तन अधिकारी/लेखा अधिकारी भर्ती परीक्षा 2023 के परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है I यूपीएससी ईओ और एओ भर्ती परीक्षा 2023 में शामिल कैंडिडेट्स upsc.gov.in पर विजिट करके अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

577 रिक्तियों को भरना है

यूपीएससी ईओ और एओ भर्ती परीक्षा 2023 में चयनित किए गए कैंडिडेट्स को चयन प्रक्रिया के अगले चरण .यानि इंटरव्यू राउंड के लिए प्रेजेंट होना होगा। इस भर्ती के माध्यम से कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) के अंतर्गत ईओ और एओ पदों पर कुल 577 रिक्तियों को भरा जाना है।

UPSC EPFO EO/PA रिजल्ट डाउनलोड का तरीका

यूपीएससी की अधिकृत वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं, ईपीएफओ ईओ/पीए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। कंप्यूटर स्क्रीन पर ईपीएफओ ईओ/पीए रिजल्ट प्रदर्शित होगा। दिए गए ईपीएफओ ईओ/पीए रिजल्ट लिंक पर जाएं। इस ऑप्शन पर जाते ही ईपीएफओ ईओ/पीए स्कोरकार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।

इतने मार्क्स का होगा इंटरव्यू राउंड

यूपीएससी ईपीएफओ प्रवर्तन अधिकारी भर्ती परीक्षा के तहत शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को साक्षात्कार राउंड के लिए कॉल लेटर ऑनलाइन जाएगा I इंटरव्यू राउंड 100 अंकों का होगा, जिसमें अनारक्षित वर्ग के लिए न्यूनतम 50 अंक, ओबीसी के लिए 45 अंक और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी के कॅंडिडेटेड को 40 अंक उत्तीर्ण करने होंगे। अंतिम चयन भर्ती परीक्षा और इंटरव्यू चरण में अर्जित किये गए अंकों के आधार पर होगा।

Tags:    

Similar News