PGCIL में इंजीनियर कैंडिडेट्स के लिए वैकेंसी, 14.9 लाख रुपए का सैलरी पैकेज, जल्द करें आवेदन

पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के विभिन्न पदों पर 15 फरवरी से भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स लेकर 15 मार्च, 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Update: 2017-02-17 13:57 GMT

नई दिल्ली : पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के विभिन्न पदों पर 15 फरवरी से भर्तियों के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स लेकर 15 मार्च, 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन :

इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास देश के किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से इंजीनियरिंग के किसी भी ट्रेड में डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं ...

एज लिमिट :

-इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 साल से अधिक न हो।

-एससी, एसटी और ओबीसी तथा अन्य आरक्षित वर्गों को सरकारी नियम के अनुसार आयु में छूट मिलेगी।

सेलेक्शन प्रॉसेस :

इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का चयन GATE-2017 परीक्षा के तहत लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन और मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा।

सैलरी :

उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के दौरान 8.5 लाख रूपए सालाना और ट्रेनिंग के बाद 14.9 लाख रुपए सालाना वेतन पैकेज पर नियुक्त किया जाएगा।

आवेदन प्रक्रिया जानने के लिए आगे की स्लाइड्स मे जाएं...

ऐसे करें आवेदन :

-आवेदन करने के लिए वेबसाइट www.powergridindia.com पर लॉग-इन कर सकते है।

-अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर https://www.powergridindia.com/_layouts/PowerGrid/WriteReadData/file/career/cc/et22/Detailed_Advt_ET_22.pdf क्लिक करें।

-अन्य पदों पर आवेदन के लिए इस लिंक https://www.powergridindia.com/_layouts/PowerGrid/User/ContentPage.aspx?PId=166&LangID=English पर जाएं।

Tags:    

Similar News