XLRI वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए लाया HR कोर्स, जानिए और क्या है खास

जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (XLRI) ने वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट में एक्जिक्यूटिव डिप्लोमा कोर्स के लिए आवेदन मंगाए हैं। इस कोर्स को करने के बाद वर्किंग प्रोफेशनल्स के करियर में चार चांद लगेंगे। करियर काउंसलरों का मानना है कि इस कोर्स को करने के बाद उनके लिए तरक्की के और भी दरवाजे खुलेंगे।

Update: 2016-09-04 15:50 GMT

जमशेदपुर : जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (XLRI) ने वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट में एक्जिक्यूटिव डिप्लोमा कोर्स के लिए आवेदन मंगाए हैं।

इस कोर्स को करने के बाद वर्किंग प्रोफेशनल्स के करियर में चार चांद लगेंगे। करियर काउंसलरों का मानना है कि इस कोर्स को करने के बाद उनके लिए तरक्की के और भी दरवाजे खुलेंगे।

ये भी पढ़ें... IIM लखनऊ में दाखिले का मौका, 31 अक्टूबर तक करें अप्लाई

एलिजिबिलटी

-इस कोर्स के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर्स डिग्री (कम से कम 3 साल का पूरा कोर्स के साथ डिग्री) पूरी करने के बाद मैनेजरियल पॉजिशन में कम से कम 5 साल का कार्य अनुभव होना जरूरी है।

सेलेक्शन प्रॉसेस

-कैंडिडेट्स का चयन स्काइप या पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से होगा।

-इस प्रोग्राम की अवधि 16 महीने होगी।

-इसमें 6 टर्म होंगे जिनमें पहले 5 टर्म में 15 अनिवार्य कोर्स होंगे जबकि आखिरी टर्म में रिसर्च पर आधारित प्रोजेक्ट होगा।

ऐसे करें आवेदन

कैंडिडेटेस का ऑनलाइन आवेदन भरकर उसके प्रिंटआउट को डिग्री और अनुभव के सर्टिफिकेट्स और XLRI जमशेदपुर के फेवर में बने 1000 रुपए के डिमांड ड्राफ्ट के साथ ‘Corporate Programmes, XLRI Jamshedpur, C. H. Area (East), Jamshedpur – 831001’ के पते पर भेजें।

Tags:    

Similar News