Kaushambi news: डिप्टी सीएम मौर्य का दावा, चुनाव 2022 की सबसे बड़ी जीत सिराथू विधानसभा में होगी

Kaushambi news: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बूथ स्तरीय पदाधिकारियों के साथ चुनावी समीक्षा बैठक की। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सिराथू विधानसभा की सबसे बड़ी जीत विधानसभा चुनाव 2022 में होने जा रही है।

Report :  Ansh Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-06 21:28 IST

चुनावी समीक्षा बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।  

Kaushambi news: विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान पांचवें चरण के मतदान के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ बस्ती (Basti) और बनारस (Banaras) की सभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) को जाना पड़ गया था, जिससे मतदान के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Worker) ने डिप्टी सीएम के चुनाव के कार्यक्रमों की देख रेख की। मतदान के दिन जाने के बाद रविवार को पहली बार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) जिले के कसिया स्थित केपीएस विद्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने बूथ स्तरीय पदाधिकारियों के साथ चुनावी समीक्षा बैठक की।

भारत के तिरंगे का हर जगह है सम्मान: केशव प्रसाद

बैठक के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि सिराथू विधानसभा (Sirathu Assembly) की सबसे बड़ी जीत विधानसभा चुनाव 2022 में होने जा रही है। इस मौके पर उन्होंने यूक्रेन में हो रहे युद्ध का हवाला देते हुए कहा कि भारत के तिरंगे का हर जगह सम्मान है। उन्होंने कहा कि जो छात्र यूक्रेन में युद्ध के दौरान फंस गए थे और भारतीय छात्र तिरंगा लेकर जब निकल पड़े, तो यूक्रेन ने भी युद्ध विराम की घोषणा कर दी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि छात्रों के हाथ में तिरंगा देखकर यूक्रेन के सैनिकों ने कहा कि यह तो तिरंगा भारत का है, इसलिए सब लोग पहले भारत माता की जय बोलो। उन्होंने कहा कि यूक्रेन के सैनिकों ने कहा कि जब तक भारत के छात्र नागरिक निकल कर नहीं चले जाएंगे तब तक हम युद्ध विराम की घोषणा करते हैं सिराथू विधानसभा क्षेत्र के बूथ पदाधिकारियों द्वारा प्रेषित समीक्षा रिपोर्ट भाजपा जिलाध्यक्ष के द्वारा डिप्टी सीएम को मिली है_

डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का जताया आभार

सिराथू विधानसभा क्षेत्र (Sirathu Assembly) चुनाव संचालन समिति के साथ बैठक कर कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के द्वारा किए गए परिश्रम के प्रति डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने आभार प्रकट किया। इस दौरान चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता भाजपा जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी विधायक सिराथू शीतला प्रसाद उर्फ पप्पू पटेल प्रशांत केसरी धर्मराज मौर्या सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News