Salman Khan Bigg Boss: 60 से अधिक गार्ड्स के बीच सलमान खान कर रहें शूटिंग, बना खास कंपाउंड, किसी को आने की इजाजत नहीं

Salman Khan Bigg Boss: लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है, इसी बीच खबर आ रही है कि वे बिग बॉस के सेट कर पहुंचें हुए हैं, जहां 60 से अधिक गार्ड्स हाई अलर्ट पर हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-18 18:18 IST

Salman Khan Bigg Boss (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, हालांकि आज कल उन्हें लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चाएं हैं और इसकी वजह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है। जी हां! लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को सरेआम धमकी दी है कि उनका अगला टारगेट भाईजान ही हैं। लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को लंबे समय से धमकी दे रहा है, हाल ही में उनसे बाबा सिद्दीकी पर गोली चलवाई और अब सलमान खान के पीछे पड़ गया है। लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है, इसी बीच खबर आ रही है कि वे बिग बॉस के सेट कर पहुंचें हुए हैं, जहां 60 से अधिक गार्ड्स हाई अलर्ट पर हैं।

सलमान खान की टाइट सिक्योरिटी (Salman Khan Ki Tight Security)

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने पर उनके फैंस परेशान हैं, सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि घरवाले और पूरा बॉलीवुड जगत टेंशन में है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई, वे बहुत कम लोगों से मिल रहें हैं, वहीं सुनने में आया कि सुरक्षा कारणों से अब सलमान खान बिग बॉस के वीकेंड के वॉर (Salman Khan Bigg Boss Weekend Ka Vaar) की शूटिंग भी नहीं करेंगे, लेकिन अब सलमान खान बिग बॉस के सेट पर पहुंच चुके हैं और वीकेंड का वॉर एपिसोड शूट भी कर रहें हैं, लेकिन सेट पर सलमान खान की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।


लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की सुरक्षा में 60 से अधिक गार्ड्स बिग बॉस के सेट पर मौजूद हैं, इतना ही नहीं भाईजान की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उनके लिए एक अलग कंपाउंड बनाया गया है, जहां किसी को भी आने जाने की इजाजत नहीं है। कुल मिलाकर विश्नोई से मिली धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बेहद टाइट कर दी गई है। बिग बॉस के सेट पर मौजूद 60 से अधिक गार्ड्स हर मूवमेंट पर पैनी नजर रखे हुए हैं और पूरे एरिया को मॉनिटर कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News