AR Rahman ने बेटी खतीजा के रिसेप्शन का वीडियो किया शेयर, यूजर्स कर रहे सादगी को पसंद

A.R Rahman की बेटी Khatija के रिसेप्शन पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे खुद ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-07 11:32 GMT

A.R Rahman Daughter's Reception Look (Image Credit-Social Media)

A.R Rahman Daughter's Reception Video Viral: ए आर रहमान (A.R Rahman) की बेटी खतीजा (Khatija Rahman) के निकाह (A R Rahman Daughter Khatija Wedding) की फोटोज बीते दिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इन्हे खुद ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। वहीँ आज खतीजा के रिसेप्शन पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ए आर रहमान की बेटी खतीजा ने बेहद सादगी से अपना निकाह किया साथ ही रिसेप्शन में भी वो अपने रीति रिवाज़ों और संस्कारों को नहीं भूलीं। खतीजा ने रिसेप्शन पार्टी में भी अपने निकाह की तरह अपने चेहरे को ढका हुआ है। साथ ही उन्होंने मास्क लगाया है। उनके इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही खतीजा की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

आपको बता दें म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। खतीजा ने रियासदीन रियान से शादी की है। शादी के बाद बीती रात कपल का रिसेप्शन रखा गया जिसके बाद ए आर रहमान ने बेटी के रिसेप्शन का एक खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

ए आर रहमान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे खतीजा और उनके शौहर रियासदीन खड़े हैं। फोटो सेशन चल रहा है। सभी गेस्ट आकर नए जोड़े को शादी की शुभकामनाएं देते नज़र आ रहे हैं। साथ ही सभी मेहमान खतीजा और रियासदीन के साथ तस्वीरें खिचवा रहे हैं। निकाह की तरह ही खतीजा ने रिसेप्शन के दिन भी अपना चेहरा मास्क से ढका हुआ है। रिसेप्शन में खतीजा ने रेड कलर का ड्रेस पहना है साथ ही उन्होंने अपने सिर को दुप्पटे से ढक रखा है। चेहरे पर रेड कलर का ही मास्क पहना है। अगर बात करें खतीजा के शौहर रियासदीन की तो उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है।

Full View

वीडियो पर फैंस ढेरों लाइक और कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। सभी इस कपल को ढेर साड़ी ब्लेस्सिंग्स और शुभकामनाये दे रहे हैं।  

Tags:    

Similar News