Har Funn Maula Release: चर्चा में छाए आमिर-एली की जोड़ी, आप भी देखें ये गाना

आमिर ने लिखा है, “आशा है कि आप लोग गीत पसंद करेंगे। फ़िल्म एक रोमांचक सस्पेंस थ्रिलर है जिसे ‘कोई जाने ना’ कहा जाता है, और 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।”

Update: 2021-03-10 12:14 GMT
Har Funn Maula Release: चर्चा में छाए आमिर-एली की जोड़ी, आप भी देखें ये गाना

नई दिल्‍ली: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) का गाना 'हरफन मौला’ रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर भी छा गया है। वहीं इस गाने में आमिर और एली एक साथ काफी अच्छे दिखाई दे रहे है।

कब हुई रिलीज

आपको बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) और एली अवराम (Elli Avram) का गाना 'हरफन मौला’ कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुई है। इस गाने को अब तक 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वही आमिर खान (Aamir Khan) अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने की एक पोस्टर शेर की है।

ये भी पढ़ें... Y- Factor | Baba Ramdev ने फिर खेला Coronil का खेल, IMA ने Harshvardhan को लेकर जताई आपत्ति EP- 154

आमिर ने शेयर किया गाने का पोस्टर

इस पोस्ट के कैप्शन में आमिर ने लिखा है, “अमीन, मेरे दोस्त, तुम लगान के बाद एक लंबा सफर तय कर चुके हो। भूषण, टी-सीरीज़ और आप, कोई जाने ना के लिए शुभकामनाएँ। वास्तव में इस गाने की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, आपके पास कितनी बढ़िया टीम है और शुक्रिया स्नेहा, विवेक और जूही, आप सभी को याद किए बिना नहीं रह सकते। आशा है कि आप लोग गीत पसंद करेंगे। फ़िल्म एक रोमांचक सस्पेंस थ्रिलर है जिसे ‘कोई जाने ना’ कहा जाता है, और 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।”

किस फिल्म का है ये गाना

जैसा कि आप इस गाने में देख सकते है कि आमिर ने इस गाने में डार्क ब्लू का जैकेट, स्काई ब्लू की शर्ट और स्कीन कलर का ट्राउजर कैरी कर रखा है। वही एली ने मरून कलर का ड्रेस कैरी किया है। ऐसे ड्रेस में दोनों कलाकार एक काफी अच्छे लग रहे है। बताते चलें कि ये गाना फिल्म ‘कोई जाने ना’ का गाना है, जो कि 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

देखें वीडियो...

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News