Nagin 2 की शूटिंग करते हुए Aamrapali Dubey का हुआ बुरा हाल

Nagin 2 Bhojpuri Film: "नागिन 2" की शूटिंग के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आम्रपाली दुबे का बुरा हाल हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको भी आम्रपाली दुबे का वीडियो दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 14:04 GMT

Nagin 2 Bhojpuri Film (Photo- Social Media)

Nagin 2 Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म "नागिन 2" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। "नागिन 2" फिल्म की शूटिंग 3 जुलाई से शुरू की गई है, जिसमें आम्रपाली दुबे के अलावा भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे और अभिनेत्री नीलम गिरी भी मुख्य किरदार में हैं। इसी बीच "नागिन 2" की शूटिंग के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आम्रपाली दुबे का बुरा हाल हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको भी आम्रपाली दुबे का वीडियो दिखाते हैं।

नागिन बन परेशान हुईं आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Nagin 2 Film)

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि "नागिन 2" फिल्म के सेट का है। इस वीडियो को अभिनेता प्रदीप पांडे ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में आम्रपाली दुबे के चेहरे पर थकावट साफ-साफ देखी जा सकती है, वीडियो में एक्ट्रेस कह रहीं हैं कि वह अपना रिहर्सल याद कर रहीं हैं। वहीं तेज बारिश ने शूटिंग में परेशानी भी खड़ी कर दी है। बता दें कि "नागिन 2" फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है। यहां देखें वीडियो -

Full View

मेकर्स ने दी थी शूटिंग शुरू होने की जानकारी (Nagin 2 Shooting Start)

भोजपुरी की आने वाली फिल्म "नागिन 2" की शूटिंग शुरू होने की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। बीते दिन ही मेकर्स ने "नागिन 2" के सेट से मुहूर्त की कुछ तस्वीरें साझा की थी और बताया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन राज कुमार पांडे कर रहें हैं।

मेकर्स ने दी थी शूटिंग शुरू होने की जानकारी (Nagin 2 Shooting Start)

बता दें कि भोजपुरी की आने वाली फिल्म "नागिन 2" खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की सालों पहले रिलीज हुई फिल्म "नागिन" का सीक्वल है, लेकिन इस बार फिल्म में खेसारी लाल यादव की जगह प्रदीप पांडे और आम्रपाली दुबे ने ले लिया है। फिल्म कब तक बड़े पर्दे पर रिलीज होगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Tags:    

Similar News