दर्दनाक हादसा: इस सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म ने ली 3 की जान, 10 घायल

इंडियन-2 की शूटिंग चेन्नई में चल रही  है ।  कमल हासन की फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। 

Update: 2020-02-20 02:03 GMT

चेन्नई इंडियन-2 की शूटिंग चेन्नई में चल रही है । कमल हासन की फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। खबरों के मुताबिक बुधवार को चेन्नई के पास कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2'की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान अचानक क्रेन गिर गई।

हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन की मौत हो गई है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

 

यह पढ़ें...धर्मेंद्र की छोटी बहू बहुत अमीर, नीता अंबानी भी हैं इनसे पीछे

फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने कहा कि इस क्रेन हादसे में अभिनेता कमल हासन को किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है। दरअसल, यह घटना सबअर्बन नाजरपेट में हुई, जब क्रेन का क्रमचारी उसे सीधा खड़ा कर रहा था, तभी अचानक सेट पर गिर गया और इसमें तीन लोग मारे गए। यह शूटिंग एक प्राइवेट सिनेमा स्टूडियों में हो रहा था।

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 में 90 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आयेंगे। कमल हासन इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म इंडियन के सीक्वल इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह कुछ दमदार एक्शन सीक्वेंस भी करेंगे।

 

यह पढ़ें...कंगना को जावेद अख्तर ने घर बुलाकर किया ये काम, बहन रंगोली का बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म इंडियन में कमल हासन ने 80 साल के बुजुर्ग का रोल प्ले किया था। इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा अनिल कपूर, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और विद्युत जामवाल की भी अहम भूमिका होगी। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News