अब 'हेलमेट' पहनेगा ये एक्टर, कहा - शरमाइए मत, खुलके बोलिए

बॉलीवुड में 'दंगल', 'लुका छुपी', स्त्री और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में सपॉर्टिंग एक्टर का रोल प्ले करने एक्टर और एक्टर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

Update: 2019-12-21 04:39 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में 'दंगल', 'लुका छुपी', स्त्री और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में सपॉर्टिंग एक्टर का रोल प्ले करने एक्टर और एक्टर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए बड़ी और अच्छी खबर है। अब वो अपारशक्ति खुराना को सपॉर्टिंग रोल में नहीं बल्कि लीड रोल में देख पाएंगे। जी हां एक्टर अपारशक्ति फिल्म 'हेलमेट' में नजर आएंगे, जिसमें उनके अपोजिट में एक्टर मोहनीश बहल की बेटी एक्ट्रेस प्रनूतन बहल के होंगी।

ये भी देखें:CAA-NRC के बाद NPR लाने तैयारी में मोदी सरकार, मचा हंगामा, जानिए क्या है

प्रनूतन ने सलमान खान द्वारा प्रड्यूस की गई फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म 'हेलमेट' को एक्टर डिनो मोरिया प्रड्यूस कर रहे हैं। एक्टर अपारशक्ति ने इस फिल्म का एक टीजर विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, 'शरमाइए मत, खुलके बोलो।'

Full View

इस टीजर विडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म एक सेक्स कॉमिडी होगी। विडियो में अपारशक्ति खुराना की आवाज सुनाई देती है। वह एक क्लिनिक पर जाकर कॉन्डम मांगते हैं। लेकिन कॉन्डम बोले की जगह वो 'छतरी', 'गुब्बारा' तो कभी 'कवच' जैसे वर्ड्स का यूज़ करते हैं। वैसे विडियो बड़ा ही दिलचस्प है और इसे काफी क्रिएटिव तरीके से बनाया भी गया है।

Full View

ये भी देखें:अमेरिकी सांसद ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर दिया ऐसा बयान, पाकिस्तान सुनेगा तो…

फिल्म 'हेलमेट' की कहानी रोहन शंकर ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन सतराम रमानी करेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पहला शेड्यूल वाराणसी में शुरू हुआ है, जिसकी कुछ फोटोज अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी।

Tags:    

Similar News