50 साल के हो गए सैफ अली खान, जानें उनसे शादी के लिए करीना ने किसे दी थी धमकी

एक्टर सैफ अली खान आज अपना 50 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ अली खान आज ही के दिन 1970 में दिल्ली में जन्में थे। सैफ पूर्व क्रिकेटर मंसूर ली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। सैफ अली रील लाइफ और रीयल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

Update: 2020-08-16 05:39 GMT
सैफ के 50वें बर्थडे

मुंबई एक्टर सैफ अली खान आज अपना 50 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ अली खान आज ही के दिन 1970 में दिल्ली में जन्में थे। सैफ पूर्व क्रिकेटर मंसूर ली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। सैफ अली रील लाइफ और रीयल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

यह पढ़ें...बड़ी खबरः कोरोना वैक्सीन की पहली खेप तैयार, इन्हें मिलेगी खुराक

Full View

बॉलीवुड फिल्मों में चॉकलेटी बॉय से लेकर शातिर विलेन जैसे कई किरदारों में अभिनय से जान डालकर इंडस्ट्री में सैफ ने अपनी अलग जगह बनाई है। आज बॉलीवुड के नवाब अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं।

सैफ के 50वें बर्थडे पर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां मिल रही हैं। इस खास मौके पर जानते हैं कुछ दिलचस्प बातें-

Full View

सैफ-करीना की लव स्टोरी

इस लव स्टोरी से पहले बता दे कि करीना सैफ की दूसरी बीवी है। सैफ ने खुद से 10 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी और फिर कुछ से 10 साल छोटी करीना से।

सैफ-करीना की लव स्टोरी से लेकर शादी तक पूरी कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं लगती है। शादी से जुड़े इस किस्से के बारे में करीना कपूर ने खुलासा किया था।

सैफ और करीना कपूर हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर नीजि रहे है। शादी के कुछ समय बाद करीना कपूर ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था। जिसके मुताबिक करीना और सैफ ने शादी से पहले ही अपने घरवालों को चेतावनी देदी थी।

यह पढ़ें...कोरोना का कहर जारी: आंकड़ा 26 लाख के पार, एक दिन में आए इतने नए केस

Full View

घरवालों को दी धमकी

करीना ने बताया था कि वो और सैफ अपनी प्राइवेसी को लेकर इतने परेशान थे कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को चेतावनी दे दी थी कि अगर उनकी शादी मीडिया सर्कस बनी तो वो कहीं भाग जाएंगे। करीना ने कहा था- 'सालों तक एक साथ रहने के बाद, हमने महसूस किया कि किसी चीज की कोई कीमत नहीं बची है। लोग जानना चाहते हैं कि हम क्या खा रहे हैं। मैं किस डिजायनर के आउटफिट पहन रही हूं।कौन-कौन आ रहा है। इसलिए सैफ और मैंने अपने रिश्ते की पवित्रता को बनाए रखेंगे'।

Full View

करीना ने कहा था कि 'हमने अपनी शादी को ऑफिशियली रजिस्टर करने के बाद सबके सामने जाकर मीडिया को वेब करने का प्रोटोकॉल फॉलो किया'। करीना ने बताया कि 'हमने अपने पेरेंट्स को चेतावनी देदी थी कि अगर उन्होंने हमें अपने तरीके से शादी नहीं करने दी तो हम लंदन भाकर वहीं शादी कर लेंगे।

Full View

बता दे कि आज सैफ-करीना की शादी को काफी साल गुजर चुके हैं दोनो हैप्पी कपल है दोनों का एक बेटा तैमूर है जो सोशल मीडिया पर फेमस है। साथ ही करीना दोबारा मां बनने वाली है।

Tags:    

Similar News