Bigg Boss : जानिए राहुल पर क्यों भड़के दबंग खान, दिखाया घर से बाहर का रास्ता

आपको बता दें, शो में हर वीकेंड का वार सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं। इस वीकेंड के वार में सिंगर राहुल वैद्य की बारी आई। दबंग खान ने राहुल को फ‍िनाले वीक के लास्ट टास्क में अपना अच्छा प्रदर्शन न दिखाने की वजह से काफी कुछ सुनाया।

Update: 2020-12-06 05:05 GMT
Bigg Boss : जानिए राहुल पर क्यों भड़के दबंग खान, दिखाया घर से बाहर का रास्ता (PC: social media)

मुंबई: कोरोनाकाल में जैसे देश आगे बढ़ रहा है वैसे ही लोगों की लाइफ में एंटरटेनमेंट भी चाहिए होता है। इसी को देखते हुए मनोरंजन की दुनिया में सभी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीवी शोज के मेम्बर लगातार मेहनत करने में जुटे हैं। ऐसे में लोगों के एंटरटेनमेंट में बिग बॉस तड़का लगाने में जुटे हैं।

वीकेंड का वार सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं

आपको बता दें, शो में हर वीकेंड का वार सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं। इस वीकेंड के वार में सिंगर राहुल वैद्य की बारी आई। दबंग खान ने राहुल को फ‍िनाले वीक के लास्ट टास्क में अपना अच्छा प्रदर्शन न दिखाने की वजह से काफी कुछ सुनाया। शो के अपकमिंग एप‍िसोड के टीजर में दबंग राहुल को शो से बाहर जाने को कहते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:करोड़ों बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 14 दिसंबर से बदलेगा पैसे ट्रांसफर का ये नियम

इस टीजर में दबंग खान शो जीतने के प्रति अपना डेड‍िकेशन न दिखाने को लेकर राहुल से वजह पूछते हैं। राहुल अपनी बात रखते उससे पहले ही सलमान उन्हें शो छोड़ने को कह देते हैं। ये बात सुन कर सभी घरवाले चौंक जाते हैं। अब रव‍िवार रात को पता चलेगा कि किस बात पर दबंग खान भड़क गए और उन्होंने राहुल को ऐसा क्यों कहा।

सलमान ने राहुल को समझाया

पहले दबंग खान ने राहुल को समझाया क‍ि आख‍िरी टास्क यानी शार्क अटैक टास्क फाइनल 4 में जगह बनाने के लिए था। इसल‍िए भले ही पिछले दो महीने में राहुल ने अच्छा परफॉर्म किया हो लेक‍िन उनका आख‍िरी टास्क ही उन्हें बचा सकता था। जबकि राहुल ने टास्क में बने रहने के लिए कोई मेहनत नहीं की। उन्होंने कहा कि, ''अभ‍िनव शुक्ला जिन्हें राहुल और बाकी घरवाले एक कंपटीटर के तौर पर नहीं देखते थे, उनकी सोच को गलत साबित कर अभ‍िनव ने फाइनल‍िस्ट की रेस में जगह बना ली।''

ये भी पढ़ें:मुंबई के लालबाग में सिलेंडर धमाका, 20 लोग घायल, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

आपको बता दें, निक्की तंबोली घर से बेघर हो गईं। उनके बाद अब रव‍िवार को दूसरा एव‍िक्शन होगा। खबर के अनुसार राहुल ही वो दूसरे कंटेस्टेंट हैं जो रव‍िवार को घर से बेघर होने वाले हैं। इस जानकारी के बाद से ही उनके सपोटर्स काफी अपसेट हो गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News