सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए फैंस ने किया ऐसा काम, जानकर वह खुद हुए हैरान

Update: 2016-11-10 10:32 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के स्टूडेंट ऑफ द इयर रह चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग कौन नहीं जानता? जब उन्होंने स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से बॉलीवुड में एंट्री की तो ना जाने कितनी ही लड़कियां, उनपर मरने लगी। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनके फैंस सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि इंडिया से बाहर भी हैं।

इस बात का पता तब चला जब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च एयरपोर्ट पहुंचे। सिद्धार्थ मल्होत्रा उस वक्त हैरान रह गए, जब वहां पर अचानक बच्चों ने उनके ही गानों 'काला चश्मा' और 'लड़की ब्यूटीफुल' पर डांस करके उनका स्वागत किया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिएक्शन

अपने स्वागत में अपने ही गानों पर बच्चों के डांस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि 'मैं गर्मजोशी से वेलकम किए जाने और बच्चों का अपने गीतों पर डांस देखकर बहुत खुश हुआ।'

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा शूटिंग से टाइम निकालकर न्यूजीलैंड गए थे। वहां पूर्व क्रिकेटरों स्टीफन फ्लेमिग और ब्रैंडन मैकुलम द्वारा वेलकम किए जाने पर शॉक रह गए वहीं बच्चों के डांस ने उनका दिल जीत लिया। सिद्धार्थ की मानें तो 'इस खूबसूरत देश में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है मेरी ट्रेवेल की शुरुआत शानदार रही है, एअरपोर्ट पर स्टीफन और ब्रैंडन ने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। इस बार मैं न्यूजीलैंड की खूबसूरती से और रू-ब-रू होने व शानदार छुट्टियां मनाने के लिए और वेट नहीं कर सकता।'

बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ न्यूजीलैंड टूरिज्म (पर्यटन) के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह इस खूबसूरत देश के ब्रांड एंबेसडर बनकर काफी खुश हैं। लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा आपकी फैन फॉलोइंग आपके लिए एअरपोर्ट पर डांस कर सकती है, यह तो वाकई हैरान कर देने वाली बात है।

आगे की स्लाइड में देखिए किस गाने पर हुआ था सिद्धार्थ का स्वागत

Full View

Tags:    

Similar News