Avika Gor कर चुकीं हैं शादी, किया शॉकिंग खुलासा

Avika Gor Wedding Plans : खबर आ रही है कि अविका गौर शादी कर चुकीं हैं, जी हां! उन्होंने खुद ये बात स्वीकार की है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-07 07:45 GMT

Avika Gor Wedding Plans  (Photo- Social Media)

Avika Gor Marriage: कलर्स चैनल पर आने वाला शो "बालिका वधू" तो आप सभी को याद होगा, खास तौर पर इस शो में आनंदी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस अविका गौर तो यकीनन आप सभी को याद होंगी, क्योंकि छोटी आनंदी के किरदार में अविका गौर की खूब प्रशंसा की गई थी, यहां तक कि आज भी उनके फैंस उन्हें आनंदी के नाम से ही जानते हैं। आपकी छोटी आनंदी अब काफी बड़ी हों चुकी हैं और साउथ फिल्मों को धमाल मचा रहीं हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि अविका गौर शादी कर चुकीं हैं, जी हां! उन्होंने खुद ये बात स्वीकार की है।

अविका गौर ने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी संग कर ली शादी (Avika Gor Wedding Plans) 

अभिनेत्री अविका गौर एक के बाद एक अपनी फिल्मों के जरिए धमाका कर रहीं हैं। अभी हाल ही में उनकी हॉरर फिल्म "ब्लडी इश्क" रिलीज हुई है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं इसी बीच अविका गौर ने एक शॉकिंग खुलासा किया। अविका गौर ने कहा कि वे अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी संग शादी कर चुकीं हैं। जी हां! लेकिन अविका गौर ने ये बात बेहद ही ट्विस्ट के साथ कही है।


अविका गौर ने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी संग शादी के बंधन में बंधने के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं मिलिंद संग दिमागी रूप से शादी कर चुकीं हूं। यानी कि अविका और मिलिंद ने रस्मों रिवाजों के आधार पर अभी शादी नहीं की है, बल्कि अविका ऐसे ही मन ही मन मिलिंद को अपना पति मानने लगीं हैं।

कितने सालों से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं अविका-मिलिंद (Avika Gor Boyfriend)  

अविका गौर और मिलिंद चंदवानी कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। अविका ने खुलासा किया था कि वे और मिलिंद करीब चार सालों से डेट कर रहें हैं, दोनों के बीच उम्र का काफी फांसला है, इस वजह से दोनों ट्रोल भी हों चुके हैं। फिलहाल अविका और मिलिंद कब शादी करेंगे इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।



 


Tags:    

Similar News