राज कुंद्रा केस में कंगना रनौत का ऐसा रिएक्शन, इस फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री को करेंगी एक्सपोज

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफिक केस में पूनम पांडे और राखी सावंत ने अपना रिएक्शन दिया । वहीं विवादित क्वीन कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-21 03:10 GMT

कंगना रनौत - राज कुंद्रा (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai crime branch) ने गिरफ्तार कर लिया है । उनपर आरोप है कि वो अश्लील फिल्में (porn films) बनाते और उन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कराते है । इस मामले में गिरफ्तार होने के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं । जिसमें पूनम पांडे और राखी सावंत ने अपना रिएक्शन दिया । वहीं विवादित क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut)  ने भी इस केस में छलांग मारी है । उन्होंने भी अपना रिएक्शन दिया है ।

कंगना हर उस मौके की तलाश में रहती हैं, जिसमें बॉलीवुड का नाम शामिल होता है । वो एक मौका नहीं छोड़ना चाहती बॉलीवुड की सच्चाई को लोगों के सामने लाने में । अपने विवादित बयानों के कारण कंगना हमेशा से ही सुर्कियों में रही हैं। जिसके चलते ट्विटर से उन्हें हटा दिया गया । लेकिन इन दिनों वो इंस्टाग्राम (kangana ranut instagram) के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचा रही हैं । बात करें राज कुंद्रा के पोर्न फिल्में बनाने में हाथ होने कि तो कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन देखे हुए मूवी इंडस्ट्री को गटर बताया है । वैसे तो कंगना काफी टाइम से इस शब्द का इस्तेमाल बॉलीवुड के लिए करती आ रही हैं ।

कंगना का ऐसा रिएक्शन 

कंगना ने पोस्ट करते हुए कहां है कि वो इसी लिए मूवी इंडस्ट्री को गटर बोलती हैं, आगे लिखा है कि कोई भी चीज जो चमकती है वो सोना नहीं कहलाती है । यही नहीं कंगना ने यहा तक बताया है कि वो अपनी आने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से इंडस्ट्री के सभी राज खोलने वाली हैं ।

कंगना रनौत का पोस्ट (फोटो : सोशल मीडिया )

एक-एक कर सामने आने लगा इंडस्ट्री का सच 

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफिक केस में ये बात सामने आई है कि उनका अश्लील फिल्म बनाने का काम विदेशों से किया जा रहा था । इस चकाचौंध भरी इंडस्ट्री का काला सच तब से एक एक कर सामने आने लगा, जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की गई । जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए । अब राज कुंद्रा  23 जुलाई तक वो पुलिस कस्टडी में ही रहेंगे ।

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में 

बता दें, कंगना रनौत अब पूर्व प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी पर फिल्म बनाने जा रही हैं । इस फिल्म का डायरेक्शन भी कंगना ही करेंगी, जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी । कंगना रनौत कि अपकमिंग फिल्मों में तेजस , धाकड़ और थलाइवी फिल्म मौजूद हैं ।

Tags:    

Similar News