बॉलीवुड में फिर कोरोना की दस्तक, एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पाई गईं कोविड पॉजिटिव

Kareena Kapoor Corona Positive: एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी करीबी दोस्त व मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हाल ही में करीना और अमृता दोनों कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए कई पार्टी अटेंड करते हुए देखी गई थीं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-13 11:31 GMT

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Kareena Kapoor Corona Positive: बॉलीवुड गलियारे से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके साथ ही उनकी करीबी दोस्त और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हाल ही में करीना और अमृता दोनों कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए कई पार्टी अटेंड करते हुए देखी गई थीं। इस खबर के सामने आते ही एक बार फिर से इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। 

जाहिर है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान भी बॉलीवुड की कई हस्तियों के घर में संक्रमण ने दस्तक दे दी थी। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर समेत कई के नाम शामिल हैं। वहीं, अब करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। दोनों ने अपने दोस्तों के साथ कई पार्टियां भी की थीं, ऐसे में मुंबई बीएमसी ने अभिनेत्रियों के संपर्क में आने वाले लोगों को RTPCT टेस्ट कराने के आदेश दिए हैं।  

करण जौहर की पार्टी में गई थीं करीना

बताया जा रहा है कि करीना कपूर खान दो दिन पहले ही अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। ये पार्टी फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरा होने के मौके पर रखी गई थी। ऐसे में अन्य लोगों के भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा हो सकता है। जिसके मद्देनजर बीएमसी ने अभिनेत्रियों के संपर्क में आए लोगों से कोविड टेस्ट कराने को कहा है। हालांकि दोनों एक्ट्रेस की ओर से अभी इसे लेकर कोई भी बयान नहीं दिया गया है। 

ये हस्तियां भी हो चुकी हैं कोविड पॉजिटिव

अभी इससे पहले काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यही नहीं साउथ सिनेमा के मेगास्टार कमल हासन भी कोविड से संक्रमित पाए गए थे। इस बात की कंफर्मेशन उन्होंने खुद दी थी। एक्टर अमित साध ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News