Birthday Special: करीना कपूर ने बेटे के साथ कट किया बर्थडे केक, देखें तस्वीरें

Kareena Kapoor Birthday Special: करीना कपूर खान आज 42 साल की हो गईं और अपने इस खास दिन को वह अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहीं हैं।

Newstrack :  Anushka Rati
Update: 2022-09-21 14:09 GMT

Celebrate Birthday Today (image: social media)

Kareena Kapoor Birthday Special: करीना कपूर खान आज 42 साल की हो गईं और अपने इस खास दिन को वह अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहीं हैं। बता दें की करीना कपूर ने रणबीर कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ मुंबई के बांद्रा में अपने पिता के घर में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

आपको बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर खान अपना 42वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मुंबई में अपने पिता रणधीर कपूर के घर पर मना रही हैं। वहीं आज दोपहर में उन्हें सैफ अली खान के साथ एक इवेंट वेन्यू पर पहुंचते हुए देखा गया। जहां कुछ ही समय बाद, करिश्मा कपूर भी उनके साथ इवेंट में शामिल हुईं।

इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैमिली इवेंट कुछ झलकियां शेयर कीं। जहां करिश्मा कपूर ने केक काटने की रस्म की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें करीना अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान को पकड़े हुए नजर आ रही हैं, जो मोमबत्तियां बुझा रहा है। वहीं उस तस्वीर में छोटा जेह फ्रूट केक देख मेस्मराइज होता नजर आ रहा है। वहीं पोस्ट में लिखा था, "जन्मदिन की शुभकामनाएं।"


वहीं दूसरी तस्वीर में करीना और करिश्मा सेल्फी के लिए साथ नजर आईं। इस फैमिली गेट-टुगेदर के दौरान पोज देते हुए दोनों ने व्हाइट आउटफिट पहना था। तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, 'और ट्विनिंग जारी है।


इसके अलावा करीना कपूर को उनके फैंस की तरफ से भी कई जन्मदिन की शुभकामनाएं इंटरनेट पर आ रही हैं। वहीं इससे पहले दिन में, नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल इनसाइड आउट @kareenakpoorkhan।" साथ ही करीना की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी हाल की लंदन टूर की एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे डार्लिंग बेबो। फोटो में करीना और उनकी मौसी रीमा जैन के साथ नजर आ रही हैं।


वहीं इन सब के बीच सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी करीना को सोशल मीडिया पर विश किया। जहां सारा ने जेह के साथ परिवार की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। "जन्मदिन मुबारक हो करीना कपूर। आज आप सभी को प्यार, भाग्य, हंसी, खुशी और केक की शुभकामनाएं। आशा है कि आपका आने वाला साल सबसे अच्छा होगा।" सारा की पोस्ट का जवाब देते हुए, करीना ने दिल वाले इमोजी जोड़े और इसे अन्य बधाई के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के साथ शेयर किया।


इस बीच अगर हम फिल्मों की बात करें तो, करीना आखिरी बार आमिर खान की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नजर आई थीं। वह अगली बार अपनी पहली ओटीटी प्रोजेक्ट सुजॉय घोष की फिल्म "द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स" कन्वर्जन में दिखाई देंगी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। साथ यह फिल्म विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ उनके ओटीटी डेब्यू को भी मार्कड करेगी। इसके अलावा, करीना के पास राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड फिल्म और रिया कपूर द्वारा निर्मित एक फिल्म भी है।


Tags:    

Similar News