Bobby Deol Wife: बॉबी देओल की पत्नी से थप्पड़ खा चुकीं हैं करीना, फिर बदला लेने के लिए बेबो ने कर दी हद पार

Bobby Deol Wife: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान को भला कौन नहीं जानता होगा, वह अपनी एक्टिंग के दम पर दुनिया भर में छा चुकीं हैं। करीना कपूर इंडस्ट्री की एक ऐसी हीरोइन हैं जो अक्सर किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनीं रहती हैं।

Update:2023-07-04 11:18 IST
BBobby Deol Wife (Image Credit: Instagram)
Bobby Deol Wife: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान को भला कौन नहीं जानता होगा, वह अपनी एक्टिंग के दम पर दुनिया भर में छा चुकीं हैं। करीना कपूर इंडस्ट्री की एक ऐसी हीरोइन हैं जो अक्सर किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनीं रहती हैं। ये हाल फिलहाल की ही बात नहीं है बल्कि जब से उन्होंने इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, तभी से वह कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहीं हैं और अब हम आपको उन्हीं के एक किस्से के बारे में बताने वाले हैं, जब बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी ने बेबो को थप्पड़ मारा था।

करीना की को-स्टार्स संग होती थी बहस

जैसा कि आप सब जानते हैं कि करीना कपूर खान अपने एटीट्यूड के चलते आज भी जमकर ट्रोल होती हैं, वहीं कभी-कभी ऐसे बयान भी दे देती हैं कि पब्लिक उनपर भड़क उठती। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर का नेचर शुरुआत से ही ऐसा है, शूटिंग के दौरान उनकी कई को-स्टार्स संग अच्छी खासी बहस भी हो जाती थी और उन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं बिपाशा बसु। जी हां!! बिपाशा बसु संग लड़ाई के बीच ही बॉबी देओल की पत्नी ने करीना कपूर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ा था।

बॉबी देओल की पत्नी ने करीना को जड़ा जोरदार थप्पड़

दरअसल ये बात साल 2001 की है, जब "अजनबी" फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। इस फिल्म में करीना कपूर खान और बिपाशा बसु एकसाथ काम किया है, ये तो आप सब जानते हैं। ये वही फिल्म है, जहां के "थप्पड़ कांड" की चर्चा आज भी होती है। बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल इस फिल्म की कॉस्टयूम डिजाइनर थी, वह बिपाशा के लिए कॉस्टयूम देख रहीं थी। तभी किसी कारणवश करीना कपूर खान की मां बबिता कपूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु से गुस्सा हो गईं थीं, वह बिपाशा के साथ ही तान्या के पति बॉबी देओल का नाम भी इन सब बातों में घसीटने लगीं, फिर क्या था तान्या को उनका ये अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने करीना की मां को जमकर सुनाया। जब करीना को इसकी भनक लगी कि तान्या ने उनकी मां बबिता कपूर के बारे में ऐसा कुछ कहा है तो उनकी तान्या संग भी गंदी बहस हुई और इसी दौरान ही ये थप्पड़ कांड हो गया था।

करीना ने ऐसे लिया था बदला

जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर और तान्या देओल दोनों ने ही कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन उस दौरान दोनों के लड़ाई की चर्चा बॉलीवुड की गलियारों में खूब हुई थी। तान्या देओल से थप्पड़ खाने के बाद करीना कपूर भला कैसे पीछे रहती और उन्होंने मौका देखते ही चौका मार दिया। दरअसल फिल्म "जब वी मेट" के लिए बॉबी देओल को लीड रोल के लिए चुना गया था, लेकिन करीना कपूर की वजह से मेकर्स को बॉबी देओल को रिप्लेस करना पड़ा और फिर शाहिद कपूर इसका हिस्सा बनें।

Tags:    

Similar News