दीवाना बना देगा कैटरीना कैफ का यह ट्रेडिशनल अवतार, फोटोज देखकर हो जाएंगे फिदा

Update: 2017-01-22 05:10 GMT

मुंबई: वो बॉलीवुड की 'बार्बी डॉल' कही जाती हैं उनकी एक स्माइल पर ना जाने कितने ही लोगों के दिल धड़कने लगते हैं। ऐसी ही गजब की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं कैटरीना कैफ, पर अगर आपकी फेवरेट स्टार आपके सामने ट्रेडिशनल ड्रेस में आ जाए, तो शायद उसपर से आपकी नजरें ही नहीं हटेंगी। ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ जब वह मीडिया टाइकून माने जाने वाले मशहूर प्रोड्यूसर रोनी स्कूलवाला की बेटी के रिसेप्शन में पहुंची। इस मौके पर बॉलीवुड की लगभग सभी हस्तियां मौजूद थी, पर जैसे ही कैटरीना कैफ ने एंट्री मारी, तो हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया।

आगे की स्लाइड में देखिए कैटरीना कैफ की खूबसूरत अदाएं

यूटीवी के फाउंडर रोनी स्क्रूवाला की बेटी त्रिश्या स्क्रूवाला की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन, एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंची। रोनी स्क्रूवाला मीडिया टाइकून ना केवल मीडिया टायकून हैं, बल्कि वह बॉलीवुड में जाने-माने प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने साल 1990 में यूटीवी की शुरुआत की थी। रोनी स्क्रूवाला समाजसेवी भी हैं वो समाजिक कामों हिस्सा लेते हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए कैटरीना कैफ के कातिलाना अंदाज

रोनी स्क्रूवाला के बेटी के रिसेप्शन का आयोजन मुंबई के ताज होटल में किया गया था और यहां कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची।

आगे की स्लाइड में देखिए कैटरीना के और भी खूबसूरती अंदाज

ट्रेडिशनल अवतार में कैटरीना किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही थी।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह कैटरीना कैफ ने ढहाया कहर

आगे की स्लाइड में देखिए कैटरीना की किन अदाओं ने किया लोगों को मुड़ने पर मजबूर

आगे की स्लाइड में देखिए कैटरीना कैफ की क्यूट अदाएं

आगे की स्लाइड में देखिए कैटरीना कैफ के जलवे

आगे की स्लाइड में देखिए और भी बेहतरीन तस्वीरें

Tags:    

Similar News