Anupama के मेकर्स ने इस किरदार को किया किनारे, भावुक हुईं एक्ट्रेस

Anupama New Update: अनुपमा सीरियल से एक और किरदार का द एंड होने वाला है, जी हां! अभिनेत्री निधि शाह अनुपमा सीरियल को अलविदा कह चुकीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-09 21:25 IST

Anupama Latest Update

Anupama Latest Update: अनुपमा सीरियल में लीप आ चुका है, जी हां! बीते दिन ही अनुपमा का नया प्रोमो जारी किया गया, जिसमें लीप के बाद की झलक देखने को मिली थी। लीप के बाद अनुपमा का लुक एकदम बदल चुका है, वहीं शिवम खजुरिया और अलीशा परवीन दो नए एक्टर की झलक देखने को मिली। वहीं अब इसी बीच खबर आ रही है कि अनुपमा सीरियल से एक और किरदार का द एंड होने वाला है, जी हां! अभिनेत्री निधि शाह अनुपमा सीरियल को अलविदा कह चुकीं हैं।

अनुपमा में नजर नहीं आएगा ये किरदार (Anupama New Update)

अनुपमा सीरियल को लेकर दर्शकों के बीच इन दिनों जबरदस्त उत्सुकता बनीं हुई है, आए दिन शो से जुड़ी दिलचस्प खबरें सामने आ रहीं हैं, कभी किसी की एंट्री को लेकर खबरें आ रहीं हैं तो कभी किसी कलाकार की एक्जिट को लेकर। वहीं अब अनुपमा फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, दरअसल एक और एक्ट्रेस ने अनुपमा सीरियल को छोड़ दिया है, और उनका नाम निधि शाह है। अभिनेत्री निधि शाह (Anupamaa Fame Nidhi Shah) ने अनुपमा को अलविदा कह दिया और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।


बता दें कि अभिनेत्री निधि शाह अनुपमा (Anupamaa Actress) में किंजल का किरदार निभा रहीं थीं, शो को अलविदा कहते हुए निधि शाह ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही भावुक कर देने वाला नोट शेयर किया, साथ ही प्रोड्यूसर राजन शाही का शुक्रिया अदा भी किया है। निधि शाह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, उसके साथ कैप्शन में लिखा, "बहुत ही भारी मन के साथ किंजू बेबी उर्फ किंजल के किरदार को गुड बाय कह रहीं हूं। लगभग साढ़े चार साल के कभी ना भूलने वाले इस सफर और इस प्यारे किरदार को मैं हमेशा के लिए बाय कह रहीं हूं। अनुपमा की ये जर्नी बहुत ही खूबसूरत रही।" निधि शाह यहीं नहीं रुकी उन्होंने और भी लंबा चौड़ा नोट लिखा है। देखें यहां -

Tags:    

Similar News