आज होंगे बड़े खुलासेः एनसीबी को मिली रकुल-रिया की चैट, होगी पूछताछ

आज NCB एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, रकुल प्रीत की ड्रग्स चैट एनसीबी के हाथ लगी है।

Update: 2020-09-25 06:25 GMT
आज होंगे बड़े खुलासेः एनसीबी को मिली रकुल-रिया की चैट, होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने से बॉलीवुड में मानों भुचाल आ गया हैं। NCB हर दिन एक नए बॉलीवुड स्टार के बारे में ड्रग कनेक्शन को लेकर खुलासा कर रही हैं। एनसीबी के रडार पर सिनेमा जगत के 50 सितारे हैं। कुछ के नामों का खुलासा हो गया है। लेकिन कुछ के नामों का खुलासा होगा अब भी बाकी हैं।

रिया-रकुल का ड्रग चैट

बता दें, कि आज NCB एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, रकुल प्रीत की ड्रग्स चैट एनसीबी के हाथ लगी है। एक्ट्रेस की यह चैट रिया के साथ है। जिसके चलते ही रकुल एनसीबी की रडार पर आईं। इसके अलावा रिया ने भी रकुल का नाम अपने दिए बयान में बताया था। अब NCB यह उम्मीद कर रहा हैं कि रकुल से पूछताछ में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

दीपिका से भी होगी पूछताछ

रकुल से पूछताछ के बाद NCB दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करने वाली है। बता दे, करिश्मा जो दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं, इस दोनों के बीच की चैट सामने आई हैं जिसमें दोनों ड्रग्स के बारे में बात कर रही थी। दीपिका को लेकर कल से ही सोशल मीडिया पर ख़बरें आने लगी थी, जब से वह गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुई थी। एअरपोर्ट पर उनके साथ उनके पती रणवीर सिंह को भी सपोर्ट किया गया था।

ये भी पढ़ेंः इस देश में जमीन पर नहीं होती खेती, जानिए कहां उगाते हैं लोग फल-सब्जियां

साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस

वही रकुल के बारे में बात करे तो वह सौत फिल्मों का जानमाना सितारा हैं। बॉलीवुड में भी रकुलने कई फिल्मों में काम किया हैं लेकिन वैसे पेचां हासिल नहीं हुई जैसी उन्हें साउथ की फ़िल्में करने पर हुई। रकुल प्रीत बीती रात ही हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं। रकुल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

ये भी पढ़ेंः NCB ड्रग्स केस: रकुल और करिश्मा से आज पूछताछ, दीपिका देंगी कल जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News