सुशांत केस: रेहा का केस लड़ेंगे सबसे बड़े वकील, कर चुके हैं सलमान-संजय का बचाव

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। एक्टर के पिता केके सिंह ने बेटे के सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती, उनके परिवार वालों और कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है । एफआईआर  के बाद बिहार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Update: 2020-07-30 04:00 GMT

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। एक्टर के पिता केके सिंह ने बेटे के सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती, उनके परिवार वालों और कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है । एफआईआर के बाद बिहार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह पढ़ें...सुशांत सिंह मामले की स्वतंत्र एजेंसी या SIT से जांच के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची,जहां वो सबूत जुटाने में लगी हुई है। बिहार पुलिस के सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार पुलिस रेहा का एक फ्लैट जहां का पता उनके पास है, वहां पहुंची थी, लेकिन एक्ट्रेस नहीं मिली।

Full View

पुलिस एक्ट्रेस के दूसरे ठिकाने की जानकारी जुटा रही है। वहीं लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक रेहा ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े लॉयर सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मानेशिंदे ने अग्रिम जमानत के लिए मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रेहा के घर के बाहर देखा गया था।

Full View

यह पढ़ें...कैटरीना के कारण शरमा गए थे विकी कौशल, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा…

Full View

कौन है मानेशिंदे

दिल्ली बेस्ड लॉयर दिल्ली बेस्ड लॉयर मानेशिंदे बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं। वह सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं। बता दें कि सुशांत के परिवार वालों ने शक जताया है कि रेहा चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है। उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया।

Full View

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News