एक्ट्रेस ने उतारे कपड़े! अपने 33 हफ्तों का सुनाया हाल, इंटरनेट पर बनी सनसनी गर्ल

एमी जैक्सन प्रेग्नेंट है और अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े सारे अपडेटस् सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। एमी मां बनने वाली है और अपनी प्रेग्नेंसी का एक-एक पल वो इंजॉय कर रही हैं। एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर को अपने नये अपडेट के साथ शेयर किया है।

Update: 2019-08-09 09:35 GMT
एक्ट्रेस ने उतारे कपड़े! अपने 33 हफ्तों का सुनाया हाल, इंटरनेट पर बनी सनसनी गर्ल

मुम्बई : एमी जैक्सन प्रेग्नेंट है और अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े सारे अपडेटस् सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। एमी मां बनने वाली है और अपनी प्रेग्नेंसी का एक-एक पल वो इंजॉय कर रही हैं। एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर को अपने नये अपडेट के साथ शेयर किया है।

शेयर की ये तस्वीर

मीडिया रिपोर्टस में एमी ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते में किस तरह से उनके शरीर में क्या-क्या बदलाव आए है। जो तस्वीर एमी ने शेयर की है उसमें एमी टॉपलेस खड़ी दिख रही है। एमी इस खूबसूरत तस्वीर में अपना बेबी खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में एमी ने एक बड़ा सा हैट पहन रखा है। जो उनकी तस्वीर की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है।

Full View

यह भी देखें... इन राजनेताओं की पत्नियां देती हैं अभिनेत्रियों को मात, सुंदरता देख रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर तस्वीर के कैप्शन में एमी ने लिखा है कि ग्रीस...? नहीं मैं और मेरे बच्चे ने पूरे गर्मी को बगीचे के पीछे ही बिताया है...उसके छोटे से ही अपीयरेंस के इंतजार में हूं। अब मैं अपनी प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते में हूं। इस दौरान मेरा बम्प, स्ट्रेच मार्क, वेट गेट सब कुछ देखने को मिला। एमी ने इस कैप्शन को #Motherhood के साथ शेयर किया है।

यह भी देखें... ये अभिनेत्री शादी से पहले हो गयी थी प्रेग्नेंट, ये थी वजह

एमी की शेयर की हुई तस्वीर और कैप्शन को देखकर आप समझ ही गये होंगे कि एमी अपने पहले बच्चे के लिए कितनी ज्यादा एक्साइटेड है।

Full View

एमी इससे पहले भी बहुत सी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जो तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें वह काले रंग की खूबसूरत ड्रेस में अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही थी। इसमें भी एमी ने काले रंग की हैट पहनी हुई थी। एमी ने अपने बॉयफ्रेंड जार्ज पनयोटौ से दो महीने पहले ही लंदन में सगाई की थी।

Tags:    

Similar News