सना बनी इनकी दुल्हन: पति संग शेयर की तस्वीर, लोगों का मिला ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस सना खान ने मौलाना मुक्ति अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है। सना ने अपनी शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Update: 2020-11-22 14:06 GMT
सना खान ने किया मुफ्ती अनस संग शादी का ऐलान

बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस सना खान ने मौलाना मुक्ति अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है। सना ने अपनी शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सना लाल रंग के लहंगे में नज़र आ रहे हैं वही उनके पति मुक्ति अनस खान भी उनके साथ नज़र आ रहे हैं।

सना के पति एक मुस्लिम धर्मगुरु

बता दें, कि मुफ्ती अनस एक मुस्लिम धर्मगुरु हैं जो गुजरात के रहने वाले हैं। इससे पहले भी दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें सना खान वाइट कलर के गाउन में नज़र आई थी। बताया जा रहा है कि दोनों ने 20 नवंबर को शादी की थी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए सना ने लिखा -अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये।

सना की यू अचानक हुई शादी से उनके फैन्स हैरान हैं। फैन्स ये जानना चाहते है कि आखिर सनस और सना खान आपस में कैसे मिले? ख़बरों की माने तो सना खान और मुफ्ती अनस खान से बिग बॉस फेम एजाज खान ने मिलवाया था।

ये भी पढ़ें: बाॅलीवुड को तगड़ा झटका: इस फेमस एक्टर्स का निधन, किडनी हो गई थी फेल

सना ने किया था बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान

कुछ दिनों पहले ही सना ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने बिना हिजाब वाली सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। सना खान ने एक लंबे चौड़े पोस्ट में लिखा था कि मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की यह ज़िन्दगी असल में मरने के बाद कि ज़िन्दगी को बेहतर बनाने के लिए और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक ज़िन्दगी गुज़ारे और सिर्फ दौलत व शोहरत को अपना मकसद न बनाए।

ये भी पढ़ें: भारती बड़ी मुसीबत में: कोर्ट ने दिया अपना फैसला, हर तरफ भारी पुलिस फोर्स मौजूद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News