बॉलीवुड खुलासा: शर्लिन चोपड़ा ने खोला पोल, पार्टियों में ऐसे ऑफर होते हैं ड्रग्स

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि कैसे इन इंडस्ट्री पार्टियों में खुले आम ड्रग्स सर्व किया जाता हैं। उन्होंने दावा किया है कि पार्टी में बेहद खास अदांज में ड्रग ऑफर किया जाता है।

Update: 2020-09-12 12:46 GMT
शर्लिन चोपड़ा ने खोला पोल(file photo)

सुशांत सिंह राजपुर में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं, तब से रिया के साथ-साथ बॉलीवुड के कई एक्टर्स की शामत आ गयी हैं। हाल ही में रिया ने अपने दिए बयान में कुल 25 बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिया हैं, जिनमे से सारा अली खान का नाम सबसे टॉप पर बताया जा रहा हैं।

बॉलीवुड की खोली पोल

अब ये एक्ट्रेस भी खुल कर अपनी बात रख रही हैं। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि कैसे इन इंडस्ट्री पार्टियों में खुले आम ड्रग्स सर्व किया जाता हैं। उन्होंने दावा किया है कि पार्टी में बेहद खास अदांज में ड्रग ऑफर किया जाता है। इस बात की जानकारी शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर खुले आम पोस्ट दाल कर बताई हैं।

ये भी पढ़ें…बंटी और बबली 2: फैन्स का इंतज़ार खत्म, दिखेंगा ठगों का नया जोड़ा

शेयर की ये विडियो

एक्ट्रेस ने अपनी एक विडियो शेयर की हैं ,जिसमे तो योग करती नज़र आ रहीं हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'मैं चेन स्मोकर थीं, लेकिन अक्टूबर 2017 में मैंने स्मोकिंग (धूम्रपान) छोड़ दी। ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं, मगर लेने का नहीं।'

Full View

ये भी पढ़ें…Varun Dhawan ने शेयर की गर्लफ्रेंड संग तस्वीर, बताया लाइफ में उनकी अहमियत

तेज़ी से वायरल हुआ पोस्ट

आपको बता दें, शर्लिन का ये पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में कहती हैं, 'आप सभी हमेशा मुझसे मेरी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं, तो सीक्रेट है न्यूट्रिशन, अनुशासन और योगा। योगा से होगा, अवश्य होगा।' बता दें एक्ट्रसे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें…ऑनलाइन गेमिंगः सिनेमा के मुकाबले बहुत बड़ा है कारोबार, बच्चों में लोकप्रिय

14 जून की काली रात

आपको बता दें, सुशांत ड्रग्स मामले में रिया और उनसे जुड़े कुछ लोग गिरफ्तार हो चुके हैं , जिसमें रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी हैं।इसी मामले में अरेस्ट किया गया। सुशांत सिंह 14 जून, 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। वहीं मुंबई पुलिस के मुताबिक वह बीते काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थे और उनका इलाज चल रहा था। वहीं अब तीन मुख्य जांच एजेंसियां ईडी, एनसीबी और सीबीआई इस केस को देख रही हैं। जो तेज़ी से इस केस में काम करती दिख रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News