मालदीव में छुट्टियां मना रहे फरहान-शिबानी, सामने आई रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और वीजे शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं। शिबानी अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के साथ मालदीव्स में रोमांटिक छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। दोनों ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Update: 2020-11-16 16:12 GMT
मालदीव में छुट्टियां मना रहे फरहान- शिबानी, रोमांटिक तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस और वीजे शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं। शिबानी अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के साथ मालदीव्स में रोमांटिक छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। दोनों ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

मालदीव्स में प्यार भले कुछ पल बिता रहे

ये जोड़ा मालदीव्स में प्यार भले कुछ पल साथ बिता रहा है। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को मालदीव्स में ही अपना हैप्पी प्लेस मिल गया है। दोनों ने इस अपनी वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसी बीच शिबानी ने फरहान अख्तर के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें दोनों पूल में डूबते सूरत को देख रहे हैं। दोनों का मूड रिलैक्स लग रहा है। किसी कपल के लिए इससे अच्छा समय साथ बिताने का और क्या हो सकता है। शिबानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरा हैप्पी प्लेस।

फरहान की बेटी अकीरा अख्तर मालदीव्स में मौजूद

आपको बता दें, शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के साथ फरहान की बेटी अकीरा अख्तर भी मालदीव्स में मौजूद हैं। ऐसे में तीनों छुट्टियों का मजा ले रहे है। फरहान ने बेटी और शिबानी की फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए फरहान ने लिखा- बीच ओ बीच। तस्वीरों के अलावा फरहान ने उच्च विडियो भी शेयर किए है जिसमें वो स्कूबा डाइविंग करते हुए नज़र आए। वीडियो शेयर करते हुए फरहान ने लिखा- अपनी आत्मा को खुश रखें।

ये भी पढ़ें…झारखंड गठन के 20 साल: आज भी हाशिए पर आदिवासी, सरकारों से उम्मीद नहीं

इस फिल्मे में आएंगे नज़र

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान 2019 में फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आए थे। इस फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं। फिल्म पर्दे पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फरहान जल्द नए प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले है। फिल्म 'तूफान' में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें…दिल्ली में कोरोना का कहर: गृह मंत्री ने बुलाई अहम बैठक, केजरीवाल को दिए ये निर्देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News