Sheezan Khan: 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने को तैयार शीजान खान, तुनिषा की मां ने बढ़ाई मुश्किलें

Sheezan Khan: टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर शीजान खान को लेकर खबर आ रही थी कि वह भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं, हालांकि अभी तक शीजान की ओर से इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया था

Update: 2023-05-05 14:56 GMT
Sheezan Khan (Photo- Social Media)
Sheezan Khan: "खतरों के खिलाड़ी" सीजन 13 का बहुत जल्द आगाज होने जा रहा है। इस रियलिटी शो के अच्छे-खासे दर्शक हैं, बीते कुछ दिनों से शो को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं। जहां कुछ कंटेस्टेंट के नाम कन्फर्म हो चुके हैं, वहीं अभी भी कुछ एक्टर्स के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं।

शीजान खान "खतरों के खिलाड़ी 13" का बनेंगे हिस्सा

टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर शीजान खान को लेकर खबर आ रही थी कि वह भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं, हालांकि अभी तक शीजान की ओर से इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया था, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे यह बात तो कन्फर्म हो चुकी है कि शीजान "खतरों के खिलाड़ी 13" में नजर आने वाले हैं।

दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां ने खड़ी की मुश्किलें

बताते चलें कि शीजान खान टेलीविजन एक्ट्रेस Tunisha Sharma सुसाइड केस में कुछ महीने पहले ही जेल से बाहर आए हैं। तुनिशा की मां ने अभिनेता पर एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, साथ ही शीजान खान की पूरी फैमिली पर भी आरोप लगाए थे कि उन्होंने Tunisha को उनसे छीन लिया था, इसी तरह कई गंभीर आरोप लगाए थे।

हालांकि कुछ महीने जेल में गुजारने के बाद आखिरकार शीजान खान को बेल मिल गई और वह बाहर आ चुके हैं। फिर उन्हें लेकर खबरें आईं कि अब अभिनेता "खतरों के खिलाड़ी" से अपना कमबैक करेंगे, अभी उनका नाम सामने आया ही था कि Tunisha की मां ने शीजान के साथ ही कलर्स चैनल की भी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। दरअसल उन्होंने कलर्स चैनल को लीगल नोटिस भेजा है।

तुनिषा की मां ने जताई आपत्ति

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शीजान खान को शो ऑफर होने पर तुनिषा की मां ने आपत्ति जताई है। तुनिषा की मां को यह बात भी चुभ रही है कि कोर्ट ने शीजान खान को कैसे विदेश जाने की परमिशन दे दी है, क्योंकि केस अभी पूरी तरह बंद नहीं हुआ है। तुनिषा की मां के अनुसार किसी शख्स पर केस चल रहा है, चार्जशीट उसके खिलाफ है, तो भला कैसे कोई चैनल उसे शो का हिस्सा बना सकता है? यह सिर्फ टीआरपी के लिए किया जा रहा है। वहीं तुनिषा के अंकल ने इस खबर की पुष्टि की है।

फिलहाल अब देखना होगा कि चैनल अपना फैसला बदलता है या फिर शीजान इस शो में नजर आएंगे।

पिछले साल दिसंबर में तुनिषा शर्मा ने किया था सुसाइड

तुनिषा शर्मा ने बहुत ही कम उम्र में खूब नाम कमा लिया था, लेकिन उन्होंने महज 20 साल की उम्र में ही आत्महत्या कर ली। तुनिषा शर्मा 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' शो में शीजान खान के साथ नजर आ रहीं थीं और उन्होंने शूटिंग के दौरान ही मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया था। वहीं इस मामले में शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था।

Tags:    

Similar News