इस एक्ट्रेस ने अपनी दो फिल्मों में दिए 12 किसिंग सीन, नाम जान चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड भी हॉलीवुड से कम नहीं है, अब यहां पर भी बहुत से बोल्ड सीन फरमाए जाने लगे हैं। पहले बॉलीवुड में सिर्फ एक्टर इमरान हाशमी ही किसिंग सीन करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है

Update: 2020-06-18 09:51 GMT

मुंबई: बॉलीवुड भी हॉलीवुड से कम नहीं है, अब यहां पर भी बहुत से बोल्ड सीन फरमाए जाने लगे हैं। पहले बॉलीवुड में सिर्फ एक्टर इमरान हाशमी ही किसिंग सीन करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। अधिकतर एक्टर्स ऐसे है जो ये सीन करने से कतराते नहीं हैं। उन्ही एक्टर्स में शामिल है एक्ट्रेस वाणी कपूर। जिन्होंने साल 2013 अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से की थी। फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और परिणिती चोपड़ा भी थे। ये वाणी की पहली फिल्म थी, जिसमें उन्हें किसिंग सीन किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार कमाई की थी। और तो और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:लाखों सैनिक तैनात: धोखेबाज चीन की हालत खराब, सबक सिखाने को तैयार भारत

पहली ही फिल्म में किया था किसिंग सीन

Full View

वाणी बेहद हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वाणी कपूर ने अपनी पहली ही फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ बहुत सारे किसिंग सीन (Kissing Scene) दिए थे। दर्शकों को इनकी जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद आई थी।

Full View

एक्ट्रेस ने इसके बाद फिल्म बेफिक्रे की थी। जिसमें वाणी के साथ एक्टर रणवीर सिंह नजर आए थे। इस फिल्म में भी वाणी कपूर ने अपने को-एक्टर रणवीर के साथ बहुत सारे किसिंग सीन (Kissing Scene) दिए थे।

Full View

ये भी पढ़ें:कांग्रेसी समर्थकों ने चीनी सामान की जलाई होलीका, देखें तस्वीरें

Full View

Full View

इसके बाद वाणी ने फिल्म वॉर में काम किया था। उनके करियर ये सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाते हुए 375 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म में उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ भी थे। वहीं अब वाणी के काम की बात करें तो वो फिल्म शमशेर में नजर आने वाली हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News