कंगना-अध्धयन के बीच आया था ड्रग्स, इसलिए हुई थी लड़ाई, वीडियो वायरल

एक्स-बॉयफ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने कंगना पर ही ड्रग लेने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था। इंटरनेट पर अध्ययन का एक पुराना इंटरव्यू इस वक्त काफी वायरल हो रहा है

Update: 2020-09-06 14:03 GMT
कंगना ने एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन से ड्रग के लिए की थी लड़ाई (social media )

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इन दिनों बॉलीवुड के साथ- साथ राजनैतिक पार्टियों से भी पंगा ले लिया हैं। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड पर बड़ा आरोप लगते हुए कहां था कि यहां 99 पर्तिशत लोग ड्रग लेते है। इस बड़े बयान के बाद से ही लोगों उन्हें निशाना बना रहे हैं। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे है, वो बात सुन कर शायद ही आपको यकीन हो।

Full View

एक्स-बॉयफ्रेंड का बयान

एक बार उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने कंगना पर ही ड्रग लेने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था। इंटरनेट पर अध्ययन का एक पुराना इंटरव्यू इस वक्त काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता ने दावा किया था कि एक बार कंगना की किसी बर्थडे पार्टी में जब उन्होंने कोकीन का सेवन करने से इनकार किया था, तो अभिनेत्री उनसे खूब लड़ी थीं।

Full View

यह भी पढ़ें: कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

पुराना विडियो वायरल

साल 2016 में वेबसाईट DNA को दिए एक इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा था, 'साल 2008 के मार्च में होटल 'द लीला' में आयोजित अपनी बर्थडे पार्टी में कंगना अपने सभी सहकर्मियों को बुलाई हुई थीं। उसने कहा, 'चलो आज रात कोकीन लेते हैं।' मैंने इससे पहले उसके साथ कुछेक बार हैश पीया था और मुझे वह पसंद नहीं आया था, इसलिए मैंने मना कर दिया। मुझे याद है कि उस रात इसी बात को लेकर मेरा उससे काफी झगड़ा हुआ था।'

Full View

ये भी पढ़ें… रिया गिरफ्तार होंगी: वकील ने प्यार को बनाया हथियार, दिया ये बड़ा बयान

इन एक्टर्स पे लगा इलज़ाम

लेकिन अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामनेआने के बाद से कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों पर सीखा वार किया हैं। जिनमे कंगना ने बोला अभिनेता रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी को ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए, ताकि यह साबित हो सके कि ये ड्रग लेते हैं या नहीं।

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News