Adipurush: 'आदिपुरुष' के लिए इस तरह से हर थिएटरों में हमुनाम के लिए रिजर्व रखी गई है एक सीट, यहां देखें एक झलक

Adipurush: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आज साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक "आदिपुरुष" थिएटरों में रिलीज हो चुकी है। आंकड़ा देखा जाय तो फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ के आसपास तक कमाई कर सकती है।

Update: 2023-06-16 06:14 GMT
Adipurush (Photo- Social Media)
Adipurush: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आज साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक "आदिपुरुष" थिएटरों में रिलीज हो चुकी है। आंकड़ा देखा जाय तो फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ के आसपास तक कमाई कर सकती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ की जा रही है, खासतौर पर फिल्म के एक्शन सीन की जमकर तारीफ की जा रही है।

हनुमान के लिए रखी गई है रिजर्व सीट

बता दें कि "आदिपुरुष" के मेकर्स ने पहले ही अनाउंस कर दिया था कि हर थिएटर में हनुमान के लिए एक सीट रिजर्व रखी जायेगी, और अब आज फिल्म रिलीज हुई है तो यह नजारा देखने को मिला भी। जी हां!! सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें थिएटरों में हनुमान जी के लिए एक सीट रिजर्व दिखी।

भंगवा कलर के सीट कवर पर लिखा है रिजर्व्ड

हनुमान जी के लिए रखी गई रिजर्व्ड सीट के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो सीट पर भंगवा कलर का कवर लगाया गया है और साथ ही उसपर रिजर्व्ड लिखा हुआ है। इसके अलावा ऊपर की ओर "हर भारतीय की आदिपुरुष" लिखा भी दिखाई दे रहा है।

एक्शन सीन ने खड़े कर दिए रोंगटे

आदिपुरुष फिल्म लंबे समय से चर्चा में थी, वहीं अबतक तो इस फिल्म को लेकर अच्छी खासी कंट्रोवर्सी भी हो चुकी है। लेकिन इन सबके बीच फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, वहीं अब ट्विटर पर भी लोग फिल्म की तारीफ करते दिखाई दे रहें हैं। प्रभास से लेकर कृति तक सबकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है, खासतौर पर एक्शन सीन ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

ये हैं फिल्म के कलाकार

बताते चलें कि 'आदिपुरुष' में प्रभु श्रीराम का किरदार साउथ सुपरस्टार प्रभास ने निभाया है, सीता के किरदार में कृति सेनन हैं और रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहें हैं, जबकि लक्ष्‍मण के किरदार में सनी सिंह हैं, वहीं पवनसुत हनुमान का किरदार एक्टर देवदत्त नाग ने निभाया है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान मेकर्स ने सैफ अली खान को इससे दूर रखा, ताकि कंट्रोवर्सी से बचा जा सके।

Tags:    

Similar News