Aditi Rao-Siddharth Wedding: अदिति राव-सिद्धार्थ की शादी से जुड़ा बड़ा अपडेट, जानिए कब लेंगे सात फेरे

Aditi Rao-Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी से जुड़ी डिटेल भी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-07 06:25 GMT

Aditi Rao-Siddharth Wedding (Photo- Social Media)

Aditi Rao-Siddharth Wedding: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं, जी हां! अदिति राव हैदरी अभिनेता सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में हैं, इसी साल मार्च महीने में अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग सगाई की थी और अपने रिश्ते को जग जाहिर कर दिया था। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की डेटिंग की अफवाहें काफी लंबे समय से थीं, लेकिन दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे हुए थे, अब जब इनका रिश्ता दुनिया के सामने आ चुका है तो ये दोनों भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार बयां करने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते। वहीं अब अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी से जुड़ी डिटेल भी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी (Aditi Rao-Siddharth Wedding Date)

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने इसी साल मार्च महीने में सगाई की थी, सगाई के बाद अब फैंस के बीच इनकी शादी की चर्चा होने लग गई है, फैंस इंतजार कर रहें हैं कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ कब अपने जिंदगी के नए जीवन की शुरुआत करेंगे, शादी से जुड़ी तमाम तरह की डिटेल सामने आ रहीं हैं, वहीं अब अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ चुका है, जी हां! दरअसल अदिति और सिद्धार्थ की वेडिंग लोकेशन के बारे में जानकारी मिल चुकी है कि दोनों कहां सात फेरे लेंगे।


अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ चुकीं हैं, वहीं यह भी बात सामने आई थी कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लानिंग कर रहें हैं, लेकिन अब अदिति राव हैदरी ने खुद ही अपना वेडिंग डेस्टिनेशन रिवील कर दिया है। अदिति राव हैदरी ने बताया कि वे सिद्धार्थ संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी, और इनकी शादी वानापर्थी के एक 400 साल पुराने मंदिर में होंगी, क्योंकि ये मंदिर उनके परिवार के लिए बेहद खास है। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की वेडिंग लोकेशन तो सामने आ चुकी, लेकिन अब तक ये नहीं पता है कि दोनों कब सात फेरे लेंगे, रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत तक या फिर अगले साल शुरुआत में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

इस खास जगह सिद्धार्थ ने अदिति को किया था प्रपोज Aditi Rao-Siddharth Wedding Location)

सिद्धार्थ और अदिति ने तीन सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, इसके बाद गुपचुप सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई। सगाई के इतने समय बाद अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुल कर बात की है। अदिति राव हैदरी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें उनकी नानी के स्कूल में प्रपोज किया था, जहां अदिति राव ने अपने बचपन का ज्यादा समय बिताया हुआ है। फिलहाल अब देखना होगा कि फैंस को इस लवेबल कपल की शादी की गुड न्यूज कब मिलती है।



 


Tags:    

Similar News