Bigg Boss OTT 3 Update: घर से बाहर आ कर बिग बॉस मेकर्स पर भड़के अदनान शेख, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख घर से बेघर हो चुके हैं और अब घर से बाहर आते ही अदनान शेख का बिग बॉस के मेकर्स पर गुस्सा फूटा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-25 14:04 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: बिग बॉस ओटीटी 3 पिछले महीने की 21 तारीख को शुरू हुआ था और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार 4 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होने वाला है। फिनाले से पहले बिग बॉस ओटीटी के घर में खूब बवाल मचा हुआ है, सिर्फ बिग बॉस ओटीटी के घर में नहीं, बल्कि बाहरी दुनिया में भी बिग बॉस ओटीटी की जमकर चर्चा हो रही है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख घर से बेघर हो चुके हैं और अब घर से बाहर आते ही अदनान शेख का बिग बॉस के मेकर्स पर गुस्सा फूटा है।

बिग बॉस के मेकर्स पर अदनान शेख ने लगाया गंभीर आरोप (Adnaan Shaikh On Bigg Boss OTT 3 Makers)

बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले अदनान शेख पहले ही हफ्ते में घर से बाहर हो गए हैं। दर्शकों को उम्मीद थी कि अदनान शेख बाकी के कंटेस्टेंट को तगड़ा कंपटीशन देंगे, लेकिन वे पहले ही हफ्ते उन्हें घर से बेघर होना पड़ गया, जो उनके फैंस के लिए तगड़ा झटका था। अब अदनान शेख घर से बेघर हो चुके हैं तो वे मेकर्स को खूब भला बुरा सुना रहें हैं, अदनान का एक वीडियो सामने आया है, जिसने वे कह रहें हैं कि बिग बॉस ने उनका इस्तेमाल टिशू पेपर की तरह किया है।


अदनान शेख वीडियो में कह रहें हैं, "मुझे बुलाके, फिर एल्विश और फैजल को बुलाकर मेकर्स यूट्यूब और टिक टॉक के फैन बेस का अट्रैक्शन खींचना चाहते थे, जब शो को अट्रैक्शन मिल गया, तब अगले दिन मुझे घर से बाहर निकाल दिया। तो मुझे एक टिशू पेपर की तरह यूज किया गया। मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है, बल्कि मुझे खुशी है कि जब शो में अट्रैक्शन नहीं था, तब मुझे बुलाया गया और इस चीज के लिए मुझे यूज किया गया, मतलब मेरे में वो बात थी।"

Tags:    

Similar News