बिग बॉस-5 विनर जूही और सचिन की टूटी शादी, दोनों ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ की 8 साल की शादी अब खत्म होने वाली है। दोनों ने कानूनी तौर पर एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। पिछले 1 साल से जूही अपने पति सचिन श्रॉफ से अलग रह रही है। दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उनकी सारी कोशिशें असफल रही। इतना ही नहीं मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक लेने की अर्जी भी दी है। यह फैसला आपसी सहमति से लिया है।

Update: 2017-12-29 14:31 GMT

मुबंई: बिग बॉस-5 विनर और टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ की 8 साल की शादी अब खत्म होने वाली है। दोनों ने कानूनी तौर पर एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

पिछले 1 साल से जूही अपने पति सचिन श्रॉफ से अलग रह रही है। दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उनकी सारी कोशिशें असफल रही। इतना ही नहीं मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक लेने की अर्जी भी दी है। यह फैसला आपसी सहमति से लिया है।

बेटी की कस्टडी मिलने की उम्मीद

जूही इन दिनों टीवी शो ‘कर्मफल दाता- शनि’ में डबल रोल करती नजर आ रही हैं। जूही और सचिन की मैरिड लाइफ में पिछले काफी समय से अनबन चल रही थी। ये दोनों लगभग एक साल से अलग रह रहे हैं। पिछले काफी समय से मीडिया में इनके तलाक की खबरें आ रही थीं। ये इन दोनों का फैसला है और कोर्ट दोनों पक्षों की सहमती और समझौते के बाद इनके तलाक को मंजूरी दे देगा। इस पूरे फैसले में सिर्फ ये देखना होगा कि कोर्ट दोनों की बेटी समायरा की कस्टडी किसे देता है। इनकी चार साल की बेटी जूही के साथ ही रहती है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जूही को ही बेटी की कस्टडी मिल सकती है।

इन बातों से एक बात तो साफ होती है कि डेली सोप में दिखने वाली जिंदगी रियल लाइफ नही बल्कि रील लाइफ होती है। टीवी पर दिखने वाले इन एक्टर्स की लाइफ जितनी आसान दिखती है, असल में उनको भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

Tags:    

Similar News