Bigg Boss 13 बंद! करणी सेना के बाद अब साधु-संत भी उतरे समर्थन में

पापुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरु होने के साथ ही विवादों में घिरा हुआ है। वहीं अब इसको लेकर सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आपत्तिजनक कटेंट की जानकारी मांगी है।

Update: 2023-08-04 13:04 GMT

मथुरा: रियल्टी टीवी शो ‘बिग बॉस-13' के विरोध में लगातार आवाज उठ रही है। अब ये लहर मथुरा तक पहुंच गई है यहां के अध्यात्म रक्षा मंच एवं युवा ब्राह्मण सभा के कार्यकर्ताओं ने इसे हिन्दू धर्म-संस्कृति पर हमला बताते हुए शो पर रोक लगाए जाने की मांग की है, और बंद न होने की स्थिति में आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

ये भी पढ़ें— VIDEO: अक्षय की गोद में करीना! कैसा होगा सैफ अली खान का रिएक्शन?

शुक्रवार को वृन्दावन के राधासनेह बिहारी मंदिर में संपन्न हुई बैठक में शो के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए साधु-संतों ने इसे तुरंत बंद करने की मांग की। मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य अतुल कृष्ण गोस्वामी और उपाध्यक्ष बिहारी लाल वशिष्ट ने इस शो को देश की सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ बताया।

उधर, सनातन संस्कार धाम में आयोजित उत्तर प्रदेश युवा ब्राह्मण महासभा की बैठक में भी बिग बॉस शो का विरोध किया गया। बताया जा रहा है कि शो में ‘‘बेड फ्रेंड फॉर एवर'' कॉन्सेप्ट की वजह से लड़कियों को लड़कों के साथ बेड साझा करना था। इसी कॉन्सेप्ट की वजह से शो का प्रसारण बंद करने की मांग हो रही है।

ये भी पढ़ें— OMG! इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ऑडिशन में हुई गंदी हरकत

करणी सेना ने भी दी है धमकी

बताते चलें ​कि सुपरहिट टीवी शो बिगबॉस में अश्लीलता फैलाने के आरोप को लेकर करणी सेना से धमकी मिली है। जिसके बाद मुंबई में सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने भी मांगी है रिपोर्ट

पापुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरु होने के साथ ही विवादों में घिरा हुआ है। वहीं अब इसको लेकर सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आपत्तिजनक कटेंट की जानकारी मांगी है।

ये भी पढ़ें— सलमान को मिली धमकी: करणी सेना के निशाने पर बिग बॉस, बढ़ी सुरक्षा

बीजेपी विधायक ने भी की शो को बंद करने की मांग-

यही नहीं बीजेपी विधायक नंद किशोर ने भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में पत्र लिखकर शो को बैन करने की मांग की थी। उन्होंने लिखा था कि, ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और साथ ही इस शो में इंटिमेट सीन्स भी हैं। साथ ही शो में अलग-अलग समुदाय के लोगों को बेड साझा करने को उन्होंने बेहूदा बताया था। उन्होंने लिखा था कि, एक तरफ पीएम मोदी देश को उसकी शान लौटाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं ये शो देश की संस्कृति को हानि पहुंचा रहा है।

Tags:    

Similar News