सलमान को भयानक ग़ुस्सा! सेट पर ही भाईजान ने कर दिया इनका ये हाल

कलर्स चैनल का रियलटी शो बिग बॉस 13 अभी शुरू ही हुआ है। लेकिन घरवालों में काफी बवाल बढ़ता जा रहा है। ये सब देखते हुए दर्शकों को वीकेंड के वार का इंतज़ार है जिसमें सलमान खान इन मुद्दों को उठाएंगे।

Update: 2019-10-26 09:24 GMT

मुंबई: कलर्स चैनल का रियलटी शो बिग बॉस 13 अभी शुरू ही हुआ है। लेकिन घरवालों में काफी बवाल बढ़ता जा रहा है। ये सब देखते हुए दर्शकों को वीकेंड के वार का इंतज़ार है जिसमें सलमान खान इन मुद्दों को उठाएंगे। शो में आने वाले एपिसोड का एक छोटा प्रोमों आया है जिसमें दबंग खान घरवालों को फटकार लगाते हुए फिर एक बार अपना आपा खो देंगे।

ये भी देखें:दिवाली 2019: नहीं मिल रहे मन-मुताबिक पटाखे, जानिए कितने ‘ग्रीन’ हैं क्रैकर्स

एपिसोड का वीडियो आया सामने

Full View

आज दबंग खान वीकेंड का वार लेकर आ रहे हैं। इस एपिसोड की एक वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान घरवालों की क्लास लगाते दिख रहे हैं। दबंग खान ने सबसे पहले पारस छाबड़ा को कहा कि पारस को तो कोई फर्क पड़ता है ही नहीं, ये तो बिग बॉस को भी धमकी देते हैं, कुछ मेरी बातें भी इनको पसंद नहीं आईं, ये सलमान सर कि चिकचिक बहुत ज्यादा हो रही है।

वीडियो में पारस छाबड़ा ने अपनी सफाई देते हुए कहा, नहीं सर आपके बारे में कौन बोल सकता है। इसपर सलमान ने कहा, काश में आपको दिखा सकता, जब आप बाहर आओगे तो देख लो। हम आपको बता दें कि पिछले वीकेंड के वार में सलमान ने पारस को काफी बातें सुनाई थी जिसके बाद पारस ने कहा था माहिरा शर्मा के सामने कहा था कि सलमान खान मुझसे काफी चिढ़ चिढ़ हो रहे हैं, इतना ही बुरा लगता है तो निकाल दो ना मुझे घर से।

ये भी देखें:खुशखबरी! 5 लाख सस्ती ये कार, अब हर कोई खरीद सकता है इसे

पारस की ये बात सुनकर हर किसी को अंदाज़ा था कि इस वीकेंड के वार में दबंग खान इस मुद्द को जरूर उठाएंगे, वैसे तो लग रहा है कि दबंग खान से सुनने में थोड़ी गड़बड़ी हो गई है, और उन्होंने चिड़चिड़ को चिकचिक सुन लिया है। इससे पहले भी दबंग खान और पारस के बीच हर वीकेंड के वार में बहस हो ही जाती है।

Tags:    

Similar News