Aishwarya-Abhishek Divorce: अभिषेक-ऐश्वर्या लेंगे तलाक, हो गया कंफर्म, देखें वीडियो

Aishwarya-Abhishek: सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-13 05:12 GMT

Aishwarya-Abhishek (Photo- Social Media) 

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंध गए। अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में सितारों ने खूब धमाल मचाया, सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं, शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन सलमान खान जैसे जाने माने सितारे अपने पूरे परिवार के साथ अनंत और राधिका की शादी में पहुंचें, वहीं पूरा बच्चन परिवार भी शादी में धूम मचाने पहुंचा, लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

ऐश्वर्या-अभिषेक ले रहें तलाक (Aishwarya Rai-Abhishek Divorce)

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें पिछले काफी समय से चर्चा में हैं, लेकिन आज तक इस कपल ने अपनी तलाक की खबरों पर खुलकर बात नहीं की है। वहीं अब फिर एक बार ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता लोगों की नजरों में आ चुका है। जी हां! दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की चर्चा एक बार तब उठी जब दोनों को अलग-अलग अनंत और राधिका की शादी में स्पॉट किया गया। जहां अभिषेक पूरे परिवार के साथ शादी अटेंड करने पहुंचें, वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आईं। इतना ही नहीं रेड कार्पेट पर भी दोनों को अलग-अलग देखा गया।

Full View

जहां अभिषेक बच्चन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के रेड कार्पेट पर अपनी मां जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और जहां श्वेता बच्चन और उनके बच्चों के साथ पोज देते दिखे, वहीं ऐश्वर्या को उनकी बेटी आराध्या के साथ ही देखा गया। अभिषेक और ऐश्वर्या के इस वीडियो को देख बॉलीवुड की गलियारों में एक बार फिर से अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया (Users Reaction On Viral Video)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आया, चर्चाएं तेज हो गईं, यूजर्स का भी यही मानना है कि इन दोनों में जरूर कुछ अनबन चल रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये दोनों तलाक ले रहें हैं।" दूसरे ने लिखा, "मम्मा बॉय से कभी शादी नहीं करनी चाहिए।" तीसरे ने लिखा, "अभिषेक को अपनी पत्नी के साथ होना चाहिए था।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "इनके बीच कुछ तो हुआ है।" इसी तरह सोशल मीडिया पर अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Tags:    

Similar News