कांस फिल्म फेस्टिवल में एक बार फिर से 'देवदास' को पेश करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' को एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल के 70वें संस्करण में पेश करेंगी। वह इससे पहले साल 2002 में पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल में इसी फिल्म के साथ पहुंची थीं।

Update: 2017-05-14 00:14 GMT
कांस फिल्म फेस्टिवल में एक बार फिर से 'देवदास' को पेश करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

मुंबई: (आईएएनएस): संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' को एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल के 70वें संस्करण में पेश करेंगी। वह इससे पहले साल 2002 में पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल में इसी फिल्म के साथ पहुंची थीं। फ्रांस के एक ब्रांड की ओर से कहा गया, "अभिनेत्री समारोह में कपड़ों के ब्रांड लॉरिअल के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पेरिस जा रही हैं। वह 20 मई को ओपन एयर सिनेमा के हिस्से के रूप में 'देवदास' फिल्म पेश करेंगी।

इस समारोह के अपने पहले के अनुभव को याद करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, "हम समारोह में केवल एक कलाकार के रूप में उपस्थित नहीं हुए थे, बल्कि भारतीय सिनेमा के गौरवशाली प्रतिनिधि के तौर पर शामिल हुए थे और एक फिल्म को दिखाना जो हमारे लिए बहुत कुछ है। जिस तरह हमारा स्वागत किया गया, वह सचमुच जबरदस्त था और इसको मैं ताउम्र याद करती रहूंगी।"

शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के 1901 नॉवेल पर आधारित 'देवदास' में शाहरुख खान देवदास के किरदार में, ऐश्वर्या राय पारो और माधुरी दीक्षित चंद्रमुखी के किरदार में थीं। भंसाली द्वारा निर्देशित यह एक उत्कृष्ट फिल्म थी।

कांस फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा। इस बार लॉरिअल पेरिस फिल्म समारोह की 70वीं वर्षगांठ और अपने पेरिस ओपन एयर सिनेमा ब्रांड की 20वीं वर्षगांठ मनाएगा। ऐश्वर्या 19 से 20 मई को ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर समारोह के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी।

यह भी पढ़ें ... अरे वाह! लता मंगेशकर करने जा रहीं वो काम जो आज तक इंडिया में किसी ने नहीं किया

Tags:    

Similar News