इस फेस्टिव सीजन बर्थडे गर्ल ऐश्वर्या राय के इन एथनिक लुक को आप भी कर सकती हैं रिक्रिएट

Aishwarya Rai Ethnic Looks: आज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स और फैशन गोल्स से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-01 08:33 GMT

Aishwarya Rai Ethnic Looks (Image Credit: Social Media)

Aishwarya Rai Ethnic Looks: ऐश्वर्या राय आज यानी 1 नवंबर 2023 को 49 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी एक्ट्रेस खूबसूरती के मामले में यंग से यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। कोई अवॉर्ड शो हो या फिर कोई फेस्टिवल, ऐश्वर्या अक्सर अपने लुक्स और फैशन गोल्स से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं, तो आइए इस फेस्टिव सीजन हम आपको ऐश्वर्या के कुछ सिंपल और एथनिक लुक्स को दिखाते हैं, जिन्हें आप भी रिक्रिएट कर सकती हैं।

रेड शरार और कुर्ती सूट



ऐश्वर्या राय का ये लुक फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है। न्यूली वेड करवा चौथ पर इस तरह के लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। आप चाहे तो इस तरह की ड्रेस को अपने हिसाब से भी कैरी कर सकती हैं। यकीनन ये आप पर बेहद खूबसूरत लगेगा।

ऑफ व्हाइट फ्लोर लेंथ कुर्ती



ऐश्वर्या का ये लुक भी काफी रिच लग रहा है। ऑफ वाइट कलर की फ्लोर लेंथ जरी वर्क वाली इस कुर्ती में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप भी चाहे तो इस लुक को किसी भी फंक्शन और फेस्टिवल पर कैरी कर सकती हैं। आप एक्ट्रेस के ज्वेलरी लुक को भी रिक्रिएट कर सकती हैं।

ऐश्वर्या राय साड़ी लुक



 कुर्ती हो या फिर साड़ी ऐश्वर्या पर भला कोई ऐसी चीज है, जो अच्छी ना लगती हो। इस साड़ी लुक में भी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने यहां चूड़ी की जगह हाथ में वॉच के साथ अपने लुक को एलिगेंट टच दिया है। इस तरह का लुक आप भी किसी फेस्टविल पर ट्राई कर सकती हैं।


बेबी पिंक शेड का गाउन



 ऐश्वर्या राय पर ये बेबी पिंक शेड गाउन भी काफी जच रहा है। आप भी चाहे तो इस लुक को न्यू इयर पार्टी या फिर अपनी सगाई के खास मौके पर रिक्रिएट कर सकती हैं।

ऐश्वर्या राय ब्लू लहंगा



इस लुक में भी ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये बोट नेक ब्लाउज वाकई काफी क्लासी लुक दे रहा है और उसके साथ एक्सेसरीज भी काफी कम हैं। ऐश्वर्या का ये लुक वाकई बहुत प्यारा है। आप चाहे तो इसे शादी या किसी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं।

Tags:    

Similar News