Abhishek Bachchan संग तलाक पर Aishwarya Rai ने पहली बार दिया हिंट, देखें वीडियो

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Divorce: ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन संग तलाक पर हिंट दिया है, जिसकी वजह से फैंस के बीच हलचल मच गई है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-15 13:00 IST

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Divorce

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Divorce: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों यदि किसी टॉपिक की सबसे अधिक चर्चा हो रही है तो वह है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की। जी हां! पिछले कुछ महीनों से लगातार खबरें आ रहीं हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं है, दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं। जिस तरह से बच्चन परिवार मीडिया के सामने आ रहा है उसे देख तो और अधिक चर्चा होने लग गई है, वहीं अब पहली बार ऐश्वर्या राय ने भी अभिषेक बच्चन संग तलाक पर हिंट दिया है, जिसकी वजह से फैंस के बीच हलचल मच गई है, आइए दिखाते हैं।

ऐश्वर्या राय के हाथ से गायब दिखी वेडिंग रिंग (Aishwary Rai And Abhishek Bachchan News)

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन लगातार सुर्खियों में हैं, वे दोनों एक साथ बहुत ही कम दिखाई देते हैं, यदि दिखाई भी देते हैं तो अभिषेक बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आते हैं, वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या संग नजर आती हैं। दोनों एक साथ किसी भी फंक्शन में स्पॉट नहीं होते, जिसकी वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरें कहीं ना कहीं कन्फर्म होती नजर आती हैं, हालांकि अभिषेक बच्चन खुद बोल चुके हैं कि वे अभी भी शादीशुदा हैं, लेकिन इसके बावजूद भी जिस तरह से बच्चन परिवार का माहौल देखने को मिलता है उसे देख यही लगता है कि इनके बीच कुछ तो गड़बड़ है।


वहीं अब ऐश्वर्या राय का एक लेटेस्ट वीडियो (Aishwarya Rai Latest Video) सामने आया है, जिसके बाद फिर चर्चा तेज हो गई है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता खत्म होने के कगार पर है। जी हां! ऐश्वर्या ने को हाल ही में उनकी बेटी अराध्या बच्चन के साथ दुबई में एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया। ऐश्वर्या राय संग उनकी बेटी अराध्या भी इवेंट में पहुंचीं थीं, इस इवेंट के दौरान ऐश्वर्या के हाथों में वेडिंग रिंग नजर नहीं आई। ऐश्वर्या के हाथों से वेडिंग रिंग गायब देख नेटीजेंस के बीच फिर चर्चा तेज हो गई है कि दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई है, लेकिन सच क्या है अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जहां अभिषेक बच्चन यही कहते हैं कि दोनों के बीच सब सही है, वहीं परिवार के बीच जिस तरह की दूरियां दिख रहीं हैं, उसे देख तो कुछ और ही लगता है।

Tags:    

Similar News