कांन्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने फैमिली संग Aishwarya Rai हुईं रवाना, आराध्या के साथ दिए पोज़

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 फ्रांस में शुरू हो चुका है। इस दौरान बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन बिलकुल तैयार हैं और वो निकल भी चुकीं है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-17 11:22 GMT

Aishwarya Rai Bachchan Airport video (Image Credit-Social Media)

Aishwarya Rai Bachchan Airport video:कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) फ्रांस में शुरू हो चुका है। इस दौरान बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बिलकुल तैयार हैं और वो निकल भी चुकीं है।

ऐश्वर्या का एक वीडियो पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या (Aradhya Bachchan) के साथ खूब वायरल हो रहा है। जिसमे ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आ रहीं हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में कई बॉलीवुड सेलेब्स नज़र आने वाले हैं। साथ ही सभी इसके लिए तैयार होकर निकल भी चुके हैं। सभी को इंतज़ार है बॉलीवुड के इन सितारों के रेड कारपेट पर जलवे का। वही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तो पहले ही कान्स इवेंट को अटेंड करने पहुंच चुकी हैं वो इस बार जूरी का हिस्सा भी हैं। वहीँ ऐश्वर्या भी अब मुंबई से रावण हो चुकीं हैं।

इस ग्रैंड फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के पति और बेटी आराध्या भी उनके साथ जा रहे हैं। इस दौरान तीनों का एयरपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ऐश्वर्या ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है साथ ही ब्लैक कलर का बैग भी कैरी कर रखा है। वहीँ आराध्य ने पिंक हुडी और डेनिम पैंट्स पहने हुए थे। साथ ही अभिषेक बच्चन ने इस दौरान ब्लू कलर की हुडी और जींस पहनी थी। उनके माथे पर तिलक भी लगा हुआ था। ऐश्वर्या और उनकी बेटी ने पैपराजी को खूब पोज़ दिए साथ ही फैंस भी यूँ सबको साथ देखकर काफी खुश नज़र आ रहे हैं और कमेंट सेक्शन में ढेरों कमैंट्स कर रहे हैं।

फिलहाल फैंस बेसब्री से ऐश्वर्या के कान्स का लुक देखना चाहते हैं। जिसका वो इंतज़ार कर रहे हैं। साथ ही अब यूजर आराध्या के हेयर स्टाइल पर भी कमेंट करते दिखे उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक से कहा कि अब आप इनकी हेयर स्टाइल बदल दीजिये बचपन से एक ही स्टाइल में देख रहे हैं। वही एक यूजर ने कहा कि इस हेयर स्टाइल को बदल दीजिये अब वो बड़ी हो गईं हैं।

Tags:    

Similar News