थैंक गॉड में अजय देवगन जबरदस्त कॉमेडी अवतार में आएंगे नजर, चित्रगुप्त बनकर फैंस को खूब हसाएंगे

फिल्म थैंक गॉड के इस 3 मिनट और 6 सेकंड के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन कॉमेडी का जलवा दिखा रहे हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-09 14:32 GMT

थैंक गॉड में अजय देवगन जबरदस्त कॉमेडी अवतार में आएंगे नजर, चित्रगुप्त बनकर फैंस को खूब हसाएंगे

दिवाली के आते ही खुशियों की रौशनी से सारा घर आंगन चमक उठता है। बॉलीवुड को भी एक ऐसी मूवी की जरूरत हैं जिससे बॉक्स ऑफिस को कामयाबी की रोशनी से रौशन कर दें। बता दें कि काफी लम्बे समय बाद बॉलीवुड के महाराजा अजय देवगन एक बार फिर से कॉमेडी अवतार में धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। उनकी इस फिल्म का नाम है थैंक गॉड। जिसमें अजय देवगन के साथ ब्यूटीफुल रकुल प्रीत और बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्त मल्होत्रा,जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। थैंक गॉड फिल्म में काफी ज्यादा कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलेगा।

सोशल मीडिया पर धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म थैंक गॉड के इस 3 मिनट और 6 सेकंड के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन कॉमेडी का जलवा दिखा रहे हैं। उनके इस ट्रेलर में फैंस को काफी मनोरंजन देखने को मिला है। गौरतलब है कि थैंक गॉड का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। यह काफी सुपर फनी और मजेदार ड्रामा से भरपूर है। फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के रोल में नज़र आएंगे। जबकि सिद्धार्त मल्होत्रा अयान कपूर का रोल प्ले कर रहे हैं। जो फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर होता है।

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि अयान की मुलाकात चित्रगुप्त से होती हैं। फिल्म में चित्रगुप्त बने अजय देवगन सिद्धार्त यानि अयान के कर्मों का हिसाब-किताब करते दिखाई देते हैं। ऐसे में अयान धरती से बिल्कुल अलग नजारे देख कर चकरा जाता है। यह ट्रेलर लांच होते ही सोशल मीडिया पर चंद सेकंड में वायरल हो गया है। जिसे लोग काफी ज्यादा लाइक कर रहे हैं

Tags:    

Similar News