Bhojpuri Film: अक्षरा सिंह की फिल्म 'डार्लिंग' का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन और रोमांस से है भरपूर

Akshara Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी हसीन अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म "जानू आई लव यू" की शूटिंग पूरी की थी। वहीं आज उनकी फिल्म "डार्लिंग" का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

Update: 2023-05-21 19:02 GMT
Akshara Singh Bhojpuri Film DARLING (Photo- Social Media)
Akshara Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी हसीन अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म "जानू आई लव यू" की शूटिंग पूरी की थी। जहां एक तरफ दर्शकों के बीच उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर आज उनकी फिल्म "डार्लिंग" का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

जबरदस्त एक्शन से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

अक्षरा सिंह के साथ फिल्म "डार्लिंग" में भोजपुरी अभिनेता राहुल शर्मा नजर आ रहें हैं। ट्रेलर में राहुल शर्मा का जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिल रहा है, जिसने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस का भरपूर तड़का लगाया है, जो यकीनन दर्शकों को बेहद आने वाली है।

"डार्लिंग" फिल्म का ट्रेलर

"डार्लिंग" फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक प्यारी सी लव स्टोरी दिखाई गई है। अभिनेता राहुल शर्मा जो कि एक बेहद गुस्से वाला इंसान है, वह हर किसी पंगे लेते रहता है और फिर लोगों को जमकर धूल चटाता है, इसके बाद उनकी जिंदगी में अक्षरा सिंह की एंट्री होती है और वह पहली नजर में ही उसे प्यार कर बैठता है। धीरे-धीरे अक्षरा सिंह भी राहुल शर्मा से प्यार करने लग जाती हैं, लेकिन अक्षरा सिंह फिर एक ऐसी मुसीबत में पड़ती हैं, जिसकी वजह से राहुल शर्मा का रुद्र रूप देखने को मिलता है।

पूरा ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

"डार्लिंग" स्टार कास्ट

भोजपुरी की इस आने वाली फिल्म में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के अलावा अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह जैसे कलाकार सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश मिश्रा ने किया है, जबकि प्रदीप के शर्मा द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। वहीं दर्शक फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद बेहद उत्साहित दिख रहें हैं और ट्रेलर पर जमकर रिएक्शन भी दे रहें हैं।

Tags:    

Similar News