बॉलीवुड में ड्रग्स: अक्षय कुमार ने पहली बार दिया बयान, यहां देखें पूरा Video

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पहली बार बाॅलीवुड में ड्रग्स मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने विचार साझा किए हैं। उन्‍होंने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है।

Update: 2020-10-03 17:22 GMT
अक्षय कुमार ने पहली बार बाॅलीवुड में ड्रग्स मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने विचार साझा किए हैं। उन्‍होंने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है।

मुंबई: देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हलचल है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब ड्रग्स कनेक्शन मामला सामने आने के बाग बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ। ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस फंस चुकी हैं। बीते सप्‍ताह दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से NCB ने इस मामले को लेकर पूछताछ की थी। पूरे देश के इस मामले की पूरी सच्चाई जानना चाहते हैं।

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पहली बार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने विचार साझा किए हैं। उन्‍होंने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है। अक्षय ने माना है कि कि बॉलीवुड में भी ड्रग्स की समस्या है, लेकिन उसमें सभी लोग लिप्त नहीं हैं। उन्होंने लोगों से पूरी इंडस्ट्री को शक की नजरों से न देखने की अपील की। इसके साथ अक्षय ने देश की मीडिया से इस तरह के मामलों के प्रति थोड़ा संवेदनशील होने का निवेदन किया है।

शनिवार को ट्विटर पर शेयर किए अपने वीडियो में अक्षय ने कहा कि आज थोड़े भारी दिल से आप बता कर रहा हूं पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारी बातें आईं मन में कहने के लिए, लेकिन हर तरफ इतनी नकारात्मकता है कि समझ में नहीं आ रहा है कि क्या बोलूं, किससे बोलूं, कितना बोलूं। स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं, लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्यार से बनाया है। हम सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं हैं। हमने फिल्मों के जरिए अपने देश की संस्कृति व सभ्यता को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जब-जब हमारी देश की जनता की सेंटीमेंट की बात आई जो भी आप महसूस करते हैं हम फिल्मों के जरिए उसे दिखाने की कोशिश करते हैं। चाहे बेरोजगारी हो, गरीबी हो या भ्रष्टाचार, हमने इन सभी मुद्दों को सिनेमा में अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है।



यह भी पढ़ें...बंद हुआ ये जिला: हो जाएं सावधान, हथियार लेकर बाहर निकले तो खैर नहीं

एस में अगर आज आपके सेंटीमेंट में गुस्सा है तो वो गुस्सा भी हमारे सर माथे पर। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत की अचानक मौत के बाद से, ऐसे बहुत से मुद्दे सामने आए हैं, जिन्होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है, जितना आप सबको।

यह भी पढ़ें...IPL 2020: बेंगलुरु की धमाकेदार बल्लेबाजी, राजस्थान को दी 8 विकेट से मात

उन्होंने कहा कि इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने के लिए मजबूर किया है। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी खामियों को देखने को मजबूर किया है, जिन पर ध्यान देने की बहुत जरूरत है। जैसे नार्कोटिक्स और ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है।

Full View

यह भी पढ़ें...5 दिन तक होगी भारी बारिश: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

उन्होंने कहा कि मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आपसे झूठ बोल दूं, कि ये समस्या नहीं है। जरूर होता है जैसे हर प्रोफेशन में होता होगा। लेकिन हर प्रोफेसन का हर इंसान उस समस्या में शामिल हो ऐसा नहीं हो सकता।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News