बेटी के साथ कुछ इस अंदाज में दिखे अक्षय कुमार, फोटो में देखें उनका खास पल

Update: 2018-07-23 06:05 GMT

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का पहला शेड्यूल पूरा कर फैमिली के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। एक तस्वीर में अक्षय बेटी नितारा के साथ स्विमिंग पूर में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

Full View

हालांकि दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नि ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव भाटिया के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।अक्षय ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि एक और खूबसूरत हॉलीडे खत्म होने की कगार पर है। वापस से असल दुनिया में जाने से पहले आइये कुछ ऐसी यादें बनाई जायें, जिन्हें अगले हॉलीडे तक संभाल के रखा जाए।

Full View

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार ने हाल में ही अपनी नई फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को शुरू किया था, जिसका पहला शेड्यूल लंदन में पूरा किया जा चुका है। खबरों के मुताबिक डायरेक्टर साजिद खान अब जल्द ही राजस्थान में फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग करेंगे। फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में अक्की के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनॉन, कृति खरबंदा, रंजीत और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।

Full View

Tags:    

Similar News