Tadap: बॉलीवुड खिलाड़ी ने लॉन्च किया पोस्टर, दिखेगा Love Story का कड़क अंदाज

अक्षय ने फिल्म तड़प के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, “अहान ये तुम्हारे लिए बड़ा दिन है। मुझे याद है कि मैंने तुम्हारे पापा सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर देखा था और आज मैं तुम्हारा पोस्टर शेयर कर रहा हूं।"

Update: 2021-03-02 11:28 GMT
Tadap: बॉलीवुड खिलाड़ी ने लॉन्च किया पोस्टर, दिखेगा Love Story का कड़क अंदाज

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज फिल्म ‘तड़प’ की रिलीज डेट और पोस्टर का लुक आउट कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने डेब्यू किया है। इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आएंगी।

अक्षय और सुनील की दोस्ती

बता दें कि अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की दोस्ती काफी पुरानी है। यही कारण है कि अक्षय ने अपनी दोस्ती निभाते हुए सुनील शेट्टी के बेटे अहान को कास्ट किया। अक्षय ने इस फिल्म के पोस्टर और रिलीज डेट आउट कर दिया है। मिस्टर खिलाड़ी ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर की है।

ये भी पढ़ें... SC पहुंची कंगना रनौत: कहा मुंबई में जान को खतरा, कोर्ट में दायर की याचिका

तड़प को पोस्टर आउट

अक्षय ने फिल्म तड़प के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, “अहान ये तुम्हारे लिए बड़ा दिन है। मुझे याद है कि मैंने तुम्हारे पापा सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर देखा था और आज मैं तुम्हारा पोस्टर शेयर कर रहा हूं। मुझे ये पोस्टर शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है।''



'यह प्यार की तड़प'

वहीं अपने दूसरे पोस्ट पर अक्षय ने शुभकामना देते हुए लिखा है, “ पूरी तरह से गुस्से में युवक को यहाँ देखो, आपको बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहा है। २४ सितंबर को सिनेमाघरों में तडप के लिए मेरा सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजना।”



तारा ने भी शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्टर

इसके अलावा वहीं तड़प की हीरोइन तारा सुतारिया और अहान शेट्टी ने भी अपनी फिल्म तड़प का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में तारा ने लिखा है, “तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने पोस्टर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'यह प्यार की तड़प, अब अंजाम तक ले जाएगी।” तारा के इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें... भिखारी बने सोनू निगम: सड़क पर गाया ‘कल हो न हो’ गाना, मिले 12 रुपये

तड़प-एन इंक्रेडिबल

बताते चलें कि इस फिल्म को साजिद नाडियावाल प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म तड़प-एन इंक्रेडिबल में आपको लव स्टोरी का एक्सपीरिंयस देखने को मिलेगा। यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को रिलीज होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News