Akshay Kumar New Movie: अक्षय कुमार ने पठान के निर्देशक के साथ मिलाया हाथ, करेंगे एक्शन फिल्म

Akshay Kumar Siddharth Anand New Movie: अक्षय कुमार ने पठान, वॉर जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ नई एक्शन फिल्म साइन की है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-21 10:12 GMT

Akshay Kumar New Movie (Image- Social Media) 

Akshay Kumar New Movie: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बैक टू बैक कई सारी फिल्में रिलीज हुई हैं। लेकिन सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप रही हैं। तो वहीं इस तरह अक्षय कुमार के साथ 12 फ्लॉप फिल्मों के नाम जुड़ गए हैं। लेकिन स्त्री 2 में अक्षय कुमार के कैमियो रोल ने स्त्री 3 (Stree 3 Movie) की तरफ इशारा किया है। जिसके साथ ही अक्षय कुमार के फैंस काफी उत्साहित है। उनको लग रहा है कि स्त्री 3 में अक्षय कुमार अहम किरदार में होंगे। तो वहीं अब अक्षय. कुमार की झोली में एक नई फिल्म गिरी है। बता देकि अक्षय कुमार वॉर, पठान और अन्य फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्देशक के साथ फिल्म साइन की है। 

अक्षय कुमार सिद्धार्थ आनंद के साथ करेंगे फिल्म (Akshay Kumar Siddharth Anand New Movie)-

बैंग बैंग, वॉर, पठान और फाइटर जैसी बेहतरीन एक्शन फिल्मों का निर्देशन करने के बाद, सिद्धार्थ आनंद (Siddhanth Anand) ने अपनी पत्नी ममता आनंद के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस मार्फ्लिक्स स्थापित किया है। दोनों ने 10 फीचर फिल्मों की एक सूची तैयार करने के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है। जिसमें एक्शन के नए क्षेत्रों की खोज की गई है और दर्शकों को पहले जैसा सिनेमाई अनुभव दिया गया है। और अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि सिद्धार्थ आनंद भारतीय सिनेमा के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ मिलकर मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित एक बड़ी एक्शन फिल्म बना रहे हैं।

अक्षय कुमार और सिद्धार्थ आनंद (Akshay Kumar Siddharth Anand Movie) पिछले कुछ समय से संभावित सहयोग पर चर्चा हो रही थी और आखिरकार  मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर मनोरंज फिल्म के लिए चीजें सही हो गई है। सिद्धार्थ ने मिलन लुथरिया और रजत अरोड़ा की निर्देशक-लेखक जोड़ी को एक साथ लाया है ताकि एक सतर्कता फिल्म के क्षेत्र में एक एक्शन फिल्म विकसित की जा सके। जब स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया गया, तो तीनों ने सर्वसम्मति से महसूस किया कि अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए सबसे उपर्युक्त है ं और स्क्रिप्ट सुनने के बाद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी लगा कि इस समय उनके लिए यह सही फिल्म है। 

पिकविला की रिपोर्ट कि माने तो- अक्षय कुमार सिद्धार्थ आनंद (Siddhant Anand) की देखरेश में एक्शन के नए क्षेत्र में काम करने के लिए  उत्साहित है। जो वर्तमान में व्यवसाय में सर्वक्षेष्ठ है।अक्षय कुमार को एक्शन स्पेस बहुत पसंद है। और वह हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहते हैं। मिलन लथुरिया निर्देशित इस फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जाएगा। 

Tags:    

Similar News